Monday, May 06, 2024
Advertisement

देबिना बनर्जी बेटियों संग कर रही थीं रैंपवॉक, गोद में लिए बेटी को बढ़ीं आगे तो दिख गए पापा गुरमीत चौधरी, क्यूटनेस ने लूट ली महफिल

देबिना बनर्जी की बेटियों की क्यूटनेस पर एक्ट्रेस के सारे फैंस फिदा हैं। एक्ट्रेस का बेटिंयों संग वीडियो खूब वायरल होता है। हाल में ही एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के पति गुरमीत चौधरी भी नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 30, 2023 9:02 IST
Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेटियों संग रैंप पर वॉक करतीं देबिना बनर्जी।

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। लोगों को एक्ट्रेस की पति गुरमीत चौधरी संग जोड़ी भी खूब पसंद है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ ही देबिना अपनी लाइफ में भी अपने यूट्यूब ब्लॉग्स के जरिए स्नीकपीक देती रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस मां बनीं, वो भी एक नहीं दो बच्चों की। अपनी मां बनने की जर्नी भी एक्ट्रेस ने फैंस संग खुलकर साझा की। प्रग्नेंसी से लेकर बेबी होने तक के सफर को उन्होंने लोगों को दिखाया। ऐसे में लोग उनके बेबी आने से पहले ही उनसे कनेक्टेड हो गए थे। लोगों को उनका बेबी संग प्यार काफी क्यूट लगता है और अब हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दोनों बेबी गर्ल्स के साथ रैंप पर वॉक कर रही हैं। 

...जब बेटी को दिखे पापा गुरमीत

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी बॉम्बे फैशन वीक में बेटियों संग बीते दिन वॉक करती नजर आईं। उनका प्यारा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने मरून और ऑरेंज कलर की रफेल ड्रेस कैरी की थी। इतना ही नहीं उनकी दोनों बेटियों ने भी मैचिंग आउटफिट पहने थे। एक का हाथ पकड़े तो दूसरे को गोद में लिए एक्ट्रेस वॉक कर रही थीं। ऑडियंस पापा गुरमीत चौधरी बेटी थे। जैसी एक्ट्रेस की बेटी ने अपने पापा को देखा उसका मन मचल गया। देबिना अपनी बेटियों को गुरमीत के पास लेकर गईं, गुरमीत ने उन्हें प्यार किया, जिसके बाद वो आगे बढ़ीं। उन्होंने स्टाइल से वॉक करना शुरू किया, लेकिन बेटी ने पापा के पास जाने और गोद में चढ़ने की जिद पकड़ ली। ऐसे में देबीना ने बेटी को साथ में लेकर रैंप पर वॉक करने की कोशिश की, लेकिन वो एक नहीं सुनी। 

यहां देखें देबिना-गुरमीत के क्यूट बेबीज का वीडियो

रैंप उतरे पापा गुरमाीत

ऐसे में एक्ट्रेस अपनी दूसरी बेटी को गोद में लिए ही आगे बढ़ीं। उन्होंने बड़े ही शानदार ढंग से वॉक पूरी की और फिर बेटी को साथ ले जाने का प्रयास किया। उन्होंने बेटी संग रैंप पर ही डांस भी किया, लेकिन बेबी का ध्यान पूरे वक्त पापा गुरमीत में ही रहा। ऐसे में देबीना वॉक खत्म कर वापस बैक स्टेज की और चली गईं। बेटी के लिए पापा गुरमीत को ऑडियंस में से उठकर आगे आना पड़ा और रैंप पर वॉक करते हुए वो उसे लेकर गए। वीडियो में काफी सारे क्यूट मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। फिर चाहे वो बेटी और पापा गुरमीत के हों या देबीना और उनकी बेटियों संग हों। 

यहां देखें एक और वीडियो

देबिना की बेटियों का नाम

फैंस ये वीडियो काफी प्यारे लग रहे हैं और लोग इन्हें देखने के बाद कपल और उनके बेबीज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, देबिना ने आईवीएफ के जरिये बेटियों को जन्म दिया। एक्ट्रेस की बड़ी बेटी का नाम लियाना है, वहीं छोटी बेटी का नाम दिविशा है। दोनों में बस 9-10 महीनों का ही फर्क है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटियों के साथ वीडियो पोस्ट करती रहती  हैं। लोगों एक्ट्रेस के ब्लॉग्स भी रेगुलर तौर पर फॉलो करते हैं। 

ये भी पढ़ें: ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर चिड़चिड़ाईं काजोल, लोगों ने चाल देखकर लगाई क्लास, किया जमकर ट्रोल

 सुहाना खान से लेकर नव्या नवेली तक, स्टार किड्स ने अनन्या पांडे को कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement