Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुहाना खान से लेकर नव्या नवेली तक, स्टार किड्स ने अनन्या पांडे को कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश

सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ स्पेशल फोटोज शेयर कर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे को बर्थडे विश किया है। साथ ही अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने भी उन्हें विश किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 30, 2023 7:15 IST
Ananya Panday, Suhana Khan, Navya Naveli, Shanaya Kapoor, - India TV Hindi
Image Source : X अनन्या पांडे बर्थडे

अनन्या पांडे बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। अनन्या आज अपना 25वां बर्थडे मना रही हैं। अनन्या पांडे के जन्मदिन पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश किया है। ये स्टार किड्स हमेशा एक-दूसरे के साथ इवेंट और पार्टी में भी स्पॉट किए जाते हैं। अनन्या ने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्म के रोल से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 

अनन्या पांडे बर्थडे वेकेशन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। अनन्या पांडे को कई दिनों से लगातार उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉट किया जा रहा है। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि रूमर्ड कपल बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रोमांटिक वेकेशन पर गए हैं। इसी बीच अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे और उनकी दोस्त सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है। 

सुहाना खान ने अनन्या पांडे को बर्थडे विश किया

Image Source : INSTAGRAM
सुहाना खान ने अनन्या पांडे को बर्थडे विश किया

नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने अनन्या पांडे को किया बर्थडे विश

Image Source : INSTAGRAM
नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर ने अनन्या पांडे को किया बर्थडे विश

स्टार किड्स ने अनन्या पांडे को किया बर्थडे विश
अनन्या पांडे के सबसे अच्छी दोस्त, जिनमें सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर का नाम शामिल हैं। सुहाना खान ने अनन्या पांडे के लिए पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी बेस्टी @ananyapanday... लव यू।' सुहाना ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर विश किया है। नव्या नवेली ने भी एक प्यारी सी फोटो शेयर कर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे को बर्थडे विश किया है। शनाया कपूर ने अनन्या के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सोलमेट सिस्टर और एक और बचपन की फोटो शेयर की है।' अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने भी एक्ट्रेस को विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट
अनन्या को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में एक गाने में देखा गया था। वेब सीरीज 'कॉल मी बे' में दिखाई देंगी। इस सीरीज के जरिए वह ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करेंगी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूकर रेखा ने लिया आशीर्वाद, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी बड़ों के पैर छूने में नहीं करते हैं शर्म

बर्थडे के एक दिन पहले, रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ वेकेशन पर निकलीं अनन्या पांडे!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement