Friday, May 03, 2024
Advertisement

बर्थडे के एक दिन पहले, रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ वेकेशन पर निकलीं अनन्या पांडे!

रूमर्ड लव बर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आदित्य, अनन्या का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रोमांटिक वेकेशन पर साथ में जा रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 29, 2023 13:51 IST
Aditya Roy Kapur Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को कई दिनों से लगातार साथ में स्पॉट किया जा रहा है। डेटिंग रूमर्स के बीच अनन्या के बर्थडे एक दिन पहले आदित्य एक बार फिर नजर आए। डिनर डेट के बाद अब लव बर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को एयरपोर्ट पर देखा गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो डेटिंग की अफवाहों को हवा दे रहा है। हाल ही में एक बार फिर दोनों को 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस अनन्या पांडे के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए छुट्टी पर जाते हुए देखा गया। 

वेकेशन पर निकले आदित्य-अनन्या 

पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें हैं कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर शहर भर में डेट पर जाते हुए और वेकेशन पर एक साथ देखा गया है। दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाहें बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच 29 अक्टूबर, 2023 को अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अनन्या और आदित्य को मुंबई एयरपोर्ट पर अलग-अलग कार से आता देखा गया। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वे एक साथ छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। 

अनन्या-आदित्य का कूल लुक
आदित्य रॉय कपूर को एयरपोर्ट पर मैचिंग जींस के साथ ग्रे टी-शर्ट में देखा गया। वहीं इसी दौरान अनन्या पिंक टैंक टॉप और लो-कट बैक के साथ ब्लू जींस और स्नीकर्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 'ड्रीम गर्ल 2' की एक्ट्रेस ने अपने बालों का बांध हुआ है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है। इसके पहले कपल को स्पेन और पुर्तगाल में वेकेशन एंजॉय करता देखा गया था। उनकी रोमांटिक वेकेशन की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

आदित्य और अनन्या वर्कफ्रंट
अनन्या को हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। इससे पहले, उन्होंने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी में एक गाने में देखा गया था। एक्टर आदित्य रॉय कपूर हाल ही में वेबसीरीज 'द नाइट मैनेजर' में नजर आए थे। हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज में आदित्य के साथ अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में थे।

ये भी पढ़ें-

Deepika Padukone ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, इस तरह की लोगों की बोलती बंद

Saudi Arabia में इस खास शख्स के साथ दिखे सलमान खान, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

वेडिंग रिसेप्शन के बीच रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, वीडियो देख फैंस ने की तारीफ

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement