Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Saudi Arabia में इस खास शख्स के साथ दिखे सलमान खान, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को हाल ही में रियाद में एक एमएमए मैच के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे देखा गया। इस मैच के दौरान रोनाल्डो उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ स्पॉट हुए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 29, 2023 11:04 IST
Salman Khan Cristiano Ronaldo- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान-क्रिस्टियानो रोनाल्डो

रियाद में टायसन फ्यूरी और फ्रांसिस नगनौ के बीच हुए MMA मैच में कई मशहूर हस्तियों स्पॉट किए। वहीं इस मैच के दौरान सलमान खान, अब्दु रोजिक और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ देखा गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कुछ फोटो-वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें सुपरस्टार सलमान को रोनाल्डो और उनकी प्यारी पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज के बगल में देखा गया था। 

सलमान रोनाल्डो की वायरल वीडियो 

सलमान और रोनाल्डो की ये तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। मैच के दौरान सलमान खान और रोनाल्डो इतना खोए हुए थे कि उन्हें खबर भी नहीं थी कि आस-पास कोई है। अब्दु रोजिक ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस इवेंट से दोनों सुपरस्टार्स के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इस वीडियो में ब्लैक सूट में सलमान खान बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

सलमान खान का वर्कफ्रंट
फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान जासूस टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रोल में वापस नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में कैटरीना कैफ जोया के रूप में वापसी कर रही हैं जबकि इमरान हाशमी इस फ्रेंचाइजी में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। 'टाइगर 3' इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

रोनाल्डो के बारे में 
रोनाल्डो बेस्ट फुटबॉलरों में से एक माने जाते हैं। रोनाल्डो को फुटबॉल के GOAT का दर्जा दिया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके 600 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रोनाल्डो को लेकर कई ऐसी बातें, रिकॉर्ड हैं जो उन्हें फुटबॉल का असली किंग बनाती हैं। 

ये भी पढ़ें-

वेडिंग रिसेप्शन के बीच रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, वीडियो देख फैंस ने की तारीफ

Friends फेम Mathew Perry का हुआ निधन, संदिग्ध हाल में मिला शव

कंगना रनौत की 'तेजस' ने दूसरे दिन भी नहीं दिखा पाई कमाल, किया इतना कलेक्शन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement