Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो में सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान तहलका भाई को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 29, 2023 14:36 IST
bigg boss 17, arbaaz khan, sohail khan, tehelka bhai, sunny arya- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी धमाकेदार होते जा रहा है। शो को आज दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के बीच हर छोटी-बड़ी बात को लेकर बहस होती नजर आ रही है। वहीं अब वीकेंड का वार में सलमान खान के बाद संडे चिल में कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते हुए अरबाज खान और सोहेल खान नजर आने वाले हैं। 'बिग बॉस 17' का मजा दोगुना होने वाला है। रविवार का एपिसोड सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल होस्ट करते नजर आने वाले हैं। 

अरबाज और सोहेल कंटेस्टेंट्स को करेंगे रोस्ट 

'बिग बॉस 17' में अब तक आप देखा करते थे कि कैसे सलमान खान वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगते थे, लेकिन अब इस सो में नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। इस बार रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान की जगह उनके भाई अरबाज और सोहेल मस्ती करते दिखाई देने वाले हैं। हर रविवार को संडे चिल एपिसोड होगा जहां अरबाज और सोहेल कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते नजर आएंगे। 

तहलका भाई ने अरबाज और सोहेल को दी गाली!
'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान 'बिग बॉस 17' का संडे एपिसोड फिल्मी स्टाइल में होते करते दिखाई दे रहे हैं। सोहेल तहलका भाई यानी सनी आर्य से कहते हैं आप अपनी भाषा में हम दोनों भाई के बारे में बताओ। इसके बाद सनी अपनी बातों से तहलका मचा देते हैं। उसकी बातें सुनते हैं अरबाज कहते हैं, 'आपने हमें गाली तो नहीं दी।' सनी कहते हैं कि 'नहीं सर...' उसके बाद अरबाज सनी को अलग भाषा में रोस्ट करते हुए कहते हैं समझ आया तो वह कहते हैं हां तभी अरबाज हंसते हुए कहते हैं हमने आपको गालियां दी है। इस बात को सुनते ही सब हंसने लगते हैं। 

बिग बॉस 17 के बारे में 
शो 'बिग बॉस 17' में इस बार वीकेंड का वार में ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री होगी। समर्थ को देखकर ईशा के होश उड़ जाएंगे। वहीं  ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल को देख सबसे ज्यादा दुख अभिषेक कुमार को होता है और वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं। 

ये भी पढ़ें-

बर्थडे के एक दिन पहले, रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ वेकेशन पर निकलीं अनन्या पांडे!

Deepika Padukone ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, इस तरह की लोगों की बोलती बंद

Saudi Arabia में इस खास शख्स के साथ दिखे सलमान खान, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement