A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मनाया बेटे का पहला बर्थडे

अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मनाया बेटे का पहला बर्थडे

अंगद और नेहा दोनों के परिवार अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का पहला जन्मदिन वहीं मनाने का फैसला किया।

 अंगद बेदी और नेहा धूपिया - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA DHUPIA अंगद बेदी और नेहा धूपिया

Highlights

  • अंगद और नेहा दोनों अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं
  • अंगद और नेहा की एक बेटी भी है

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी और उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में अपने बेटे गुरिक सिंह का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। स्टार कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ उनके बच्चे मेहर और गुरिक भी थे। साथ ही अंगद बेदी के पिता पूर्व किक्रेटर बिशन सिंह बेदी भी मौजूद थे। बता दें, अंगद बेदी का मूल शहर अमृतसर है।

बच्चे नेहा के साथ अमृतसर गए, जबकि अंगद पिता बिशन सिंह बेदी के साथ अमृतसर पहुंचे। हाल ही में शॉर्ट फिल्म 'द लिस्ट' में नजर आए अंगद ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए परिवार किसी और चीज से पहले आता है। यह मेरे बेटे का जन्मदिन है और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वे अपने दादा के साथ भी कुछ समय बिताए, क्योंकि वे जो रिश्ता और बंधन साझा करते हैं वह बेहद खास है।"

The Kapil Sharma Show: एक शाम 'गजोधर भैया' के नाम, इस दिन शो में दी जाएगी राजू को श्रद्धांजलि, शामिल होंगे दिग्गज कॉमेडियन

अंगद और नेहा दोनों के परिवार अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का पहला जन्मदिन वहीं मनाने का फैसला किया। साथ ही बिशन सिंह चाहते थे कि उनके पोते का पहला जन्मदिन समारोह अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में हो।

Adipurush: संकट में घिरी Prabhas की फिल्म, मंत्री ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

अंगद ने आगे कहा, "भगवान की कृपा से, मेरे पास वह सब कुछ है जो मुझे चाहिए। धन्यवाद कहने के लिए, हम सभी स्वर्ण मंदिर में अपना आभार व्यक्त करने के लिए अमृतसर की यात्रा कर रहे हैं। जन्मदिन हमेशा हमारे परिवार के लिए बेहद अंतरंग और निजी रहे हैं और हम उन्हें इस तरह से पसंद करते हैं।"

एक्टर की आखिरी फिल्म एक स्ट्रीमिंग शॉर्ट फिल्म, 'द लिस्ट' थी, जिसमें उनके साथ कीर्ति कुल्हारी भी थीं।

फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

Modi ji Ki Beti: फिल्म 'मोदी जी की बेटी' को लेकर निर्देशक ने दिया बयान, कहा - इस फिल्म का राजनीति से वास्ता...''

Latest Bollywood News