Adipurush: संकट में घिरी Prabhas की फिल्म, मंत्री ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Adipurush: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के दृश्य आपत्तिजनक को लोग आपत्तिजनक बता रहे हैं। इस मामले में अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी नाराजगी जताई है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 05, 2022 10:50 IST
Adipurush- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush

Highlights

  • मुश्किल में घिरी आदिपुरुष
  • लोगों ने जताया विरोध
  • मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कही कानूनी कार्रवाई की बात

Boycott Adipurush: 'बाहुबली' (Baahubali) स्टार प्रभास और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर जब से सामने आया है, तब से ही ये चर्चा में है। फिल्म टीजर सामने आने के बाद से ही विवादों में घिर गई है। क्योंकि इस फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य होने की बात सामने आई है। इस मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक को पत्र लिखकर दृश्य हटाने को कहेंगे।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने जताया गुस्सा 

राज्य के गृह मंत्री मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए इस फिल्म के दृश्य पर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है फिल्म आदिपुरुष में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक दृश्य हैं। इसमें हनुमान जी के जो अंग वस्त्र दिखाए गए हैं वे चमड़े के हैं। जबकि उनके अंग वस्त्र क्या है यह सर्वविदित है। यह दृश्य लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले हैं।

Sara Ali Khan को लेकर Varun Dhawan क्यों हैं एक्साइटेड, बातों-बातों में खोल दिए ये बड़े राज

कानून का भी लेंगे सहारा

गृह मंत्री ने आगे कहा, इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत को पत्र लिख रहा हूं। इसके बाद भी आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाते हैं, तो कानूनी पक्ष पर विचार किया जाएगा।

Monalisa in Bold Look: 'रात्रि के यात्री 2' में मोनालिसा लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का, सेक्स वर्कर के किरदार में आएंगी नजर

प्रभास बने राम और सैफ बने रावण 

'आदिपुरुष' रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है। जिसमें प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में प्रभास के किरदार को भगवान राम नहीं कहा जाता है, वह राघव है, जो राम का दूसरा नाम है। इसके साथ ही कृति सेनन सीता के चरित्र को निभाएंगी। फिल्म में उन्हें जानकी नाम दिया गया है, जबकि सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में कृति सेनन और सनी सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Saif Ali Khan Troll: आदिपुरुष में सैफ के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग, गुस्साए लोगों ने कहा - रावण है या खिलजी?’’

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन