Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Monalisa in Bold Look: 'रात्रि के यात्री 2' में मोनालिसा लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का, सेक्स वर्कर के किरदार में आएंगी नजर

Monalisa in Bold Look: भोजपुरी क्वीन और 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट रह चुकीं मोनालिसा 'रात्रि के यात्री 2' में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 05, 2022 7:59 IST
Monalisa as Sex Worker in Ratri Ke Yatri 2- India TV Hindi
Image Source : INSATAGRAM_MONALISA Monalisa as Sex Worker in Ratri Ke Yatri 2

Monalisa as Sex Worker in Ratri Ke Yatri 2: भोजपुरी फिल्मों से टीवी की दुनिया का सफर तय करने वालीं फिर 'बिग बॉस 10' में लोगों दिल जीतने वाली मोनालिसा मोनालिसा (Monalisa)  एक बार फिर धमाका करने तैयार हैं। अंतरा बिस्वास, जिन्हें मोनालिसा (Monalisa) के नाम से जाना जाता है, ने हाल ही में शेयर किया कि वह 'रात्रि के यात्री 2' (Ratri Ke Yatri 2) संकलन में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री ने उन चुनौतियों के बारे में भी खुलकर बात की जो इस किरदार में है। 

चुनौतीपूर्ण है ये रोल 

मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "हर भूमिका का अपना आकार, रूप और सार होता है। और यह तब और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है जब आपको एक निश्चित चरित्र को निभाने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है। साथ ही, यह एक कलाकार के रूप में हमें अतिरिक्त कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है, जहां आप अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और एक ऐसा प्रदर्शन देते हैं जो भूमिका को सही ठहराता है।"

इन सीरियल्स में आ चुकीं नजर 

मोनालिसा भोजपुरी फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें 'नजर' और 'नमक इस्क का', 'नच बलिए 8', 'स्मार्ट जोड़ी' और कई अन्य फिल्मों में भी देखा गया है। अब, अभिनेत्री सीरीज की पांच कहानियों में से एक 'दुल्हे राजा' का हिस्सा है।

सीरीज में हैं 5 अलग-अलग कहानियां 

एंथोलॉजी सीरीज में पांच अलग-अलग कहानियां शामिल हैं जिनमें रेड-लाइट एरिया और इसकी वास्तविकता की पृष्ठभूमि शामिल है। भूमिका के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इस पर बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने कई शो और फिल्में देखीं, जहां अभिनेत्रियों ने सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है। मेरे पास एक कोच भी था, जो मुझे अपनी संवाद अदायगी को लेकर प्रशिक्षित करता था। चूंकि मेरा कैरेक्टर एक मजबूत महिला का है, इसलिए मैं इसमें अपनी तरफ से बहुत कुछ जोड़ सकती हूं।"

पहले सीजन में थे ये स्टार्स 

एंथोलॉजी सीरीज 'रात्रि के यात्री' का पहला भाग 2020 में जारी किया गया था और इसमें सुधीर पांडे, अंजू महेंद्रू, इकबाल खान, बरखा सेनगुप्ता, पराग त्यागी, अविनाश मुखर्जी, शाइनी दोशी, रेनी ध्यानी, मानसी श्रीवास्तव, रेहना पंडित और आकाशदीप अरोड़ा थे। सीरीज में अपनी कहानी पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा, "मेरा एपिसोड 'दुल्हे राजा' रेड-लाइट क्षेत्र में एक रहस्यमय आगंतुक के बारे में है और मेरा कैरेक्टर उसे जीवन का एक सबक सिखाता है।"

Tejasswi Prakash और Karan Kundra करने वाले हैं शादी? VIDEO बनाकर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

इस सीजन भी है जबरदस्त कास्ट 

'रात्रि के यात्री 2' में रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शक्ति अरोड़ा, मोनालिसा, शेफाली जरीवाला, अदा खान, भाविन भानुशाली, अबीगैल पांडे, प्रियल गोर, मोहित अबरोल, मीरा देवस्थले और आकाश दाबाड़े हैं। यह जल्द ही हंगामा प्ले पर स्ट्रीमिंग होगी।

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' में हनुमान का किरदार निभा रहा है ये एक्टर, फिटनेस की हो रही तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement