Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Tejasswi Prakash और Karan Kundra करने वाले हैं शादी? VIDEO बनाकर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Tejasswi Prakash Karan Kundrra wedding: तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी शादी को लेकर बात कर रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 04, 2022 14:47 IST
Tejasswi Prakash and Karan Kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Tejasswi Prakash and Karan Kundra

Highlights

  • तेजस्वी का वीडियो वायरल
  • अपनी शादी को लेकर किया खुलासा
  • लड़कियों को दी ये सलाह

Tejasswi Prakash Karan Kundrra wedding:  टेलीविजन स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) 'बिग बॉस 15' से रिलेशनशिप में हैं। इस रोमांटिक जोड़ी को फैंस ने 'बिग बॉस' में जितना प्यार दिया उतना ही प्यार इन्हें बाहर आने के बाद भी मिला। दोनों पार्टीज में या शॉपिंग करते हुए साथ में स्पॉट होते रहते हैं। ऐसे में इस कपल के सामने अक्सर यह सवाल आता है कि दोनों शादी कब कर रहे हैं। इसलिए अब तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर इस सवाल का जवाब दिया है।  

तेजस्वी का वीडियो वायरल 

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने शादी के सवाल पर एक मजेदार प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इस विषय पर अन्य लड़कियों के लिए कुछ गंभीर सलाह भी शेयर की। दोनों शादी कब कर रहे हैं, इसको लेकर तेजस्वी ने चकमा देने की बजाय ऐसे सवालों का मजेदार जवाब दिया। 

लोगों ने की खास अंदाज की तारीफ 

तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह एक गीत : 'मुझे नहीं पता है, मुझसे नहीं पूछना' पर लिप-सिंक कर रही हैं। क्लिप में उन्होंने लिखा, "पैप्स : शादी कब होगी।" जिससे यह भी क्लियर हो गया है कि पैपराजी लगातार पूछ रहे हैं कि वह और करण शादी कब कर रहे हैं।

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 4: चौथे दिन भी ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई, जानिए कमाए कितने करोड़

लड़कियों को दी ये सलाह 

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने कैप्शन में लिखा, "लेकिन एक गंभीर नोट पर, सॉरी से स्योर होना हमेशा बेहतर होता है। यह विशेष रूप से सभी लड़कियों के लिए है कि सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा समय लें।"

Munawar Faruqui ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- 'अपना ख्याल रखना'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री फिलहाल 'नागिन 6' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। खबर है कि तेजस्वी जल्द ही 'बिग बॉस 16' में भी बतौर सीनियर एंट्री ले सकती हैं।   

Entertainment Top 5 News Today: ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई तो इस कॉमेडियन से छोड़ा सोशल मीडिया, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement