Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News Today: ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई तो इस कॉमेडियन से छोड़ा सोशल मीडिया, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Bollywood Top 5 : टीवी की दुनिया से लेकर बड़े पर्दे तक की लेटेस्ट खबरें देखें यहां बॉलीवुड टॉप 5 न्यूज में, जिन्हें पढ़कर आप हो जाएंगे एंटरटेनमेंट जगत से अप-टू-डेट।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 04, 2022 12:13 IST
bollywood top 5 news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADRASTALKIES बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Highlights

  • श्वेता तिवारी आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • 'पोन्नियिन सेल्वन 1' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है
  • दुर्गा पूजा पंडाल से काजोल और जया बच्चन का वीडियो वायरल

Bollywood Wrap: टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारे तक, एंटरटेनमेंट जगत की हर छोटी-बड़ी खबर से हम आपको रूबरू करवाते हैं। बॉलीवुड की गॉसिप हो या एक्टर्स के लाइफस्टाइल इनके बारे में आप जानना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं आपके ही चहेते सितारों से जुड़ी लेटेस्ट खबरें। जिनमें आज हम आपको बताने बताने वाले हैं कि चौथे दिन ऐश्वर्या की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की से लेकर कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा की शादी की अफवाहों तक की अपडेट। आइए जानते हैं बॉलीवुड से 5 बड़ी खबरें...

Ponniyin Selvan I Box Office Collection: फेमस फिल्म निर्देशक मणि रत्नम इस बार चोल वंश की कहानी दर्शकों के बीच लेकर आए हैं। फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी और तृषा कृष्णन जैसी जबरदस्त स्टार कास्ट है। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हुई और पहले दिन की कमाई से ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए। फिल्म के सारे शो हाउसफुल हो रहे हैं, अनुमान है कि फिल्म ने चौथे दिन भी लगभग 45 करोड़ तक की कमाई कर ली है। 

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 4: चौथे दिन भी ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई, जानिए कमाए कितने करोड़

Kajol Video: बीते 2 सालों से कोई भी त्यौहार कोरोना के कारण देश में ढंग से नहीं मनाया जा रहा था। लेकिन इस साल पहले गणेशोत्सव और अब दुर्गा पूजा का प्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई त्यौहार के रंग में डूबा है। नवरात्रि के दिनों में बॉलीवुड में दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिलती है। सितारे शानदार लुक्स में माता के पंडाल में पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में काजोल और जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें जया बच्चन और काजोल पैपराजी को पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान काजोल जया बच्चन के साथ मस्ती करती दिखीं।

Kajol Video: दुर्गा पंडाल में काजोल ने लगाई जया बच्चन को फटकार, ट्रोल्स की फूटी हंसी- बोले, इन्हें सिर्फ काजोल ही ठीक कर..!

Anjali Arora Wedding: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों जहां अंजलि का नाम एमएमएस लीक हुआ था तो वहीं अब अंजलि की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। तस्वीर के साथ अंजलि ने जो कैप्शन लिखा है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी सीक्रेट शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अंजलि ने कैप्शन में लिखा, "बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।" अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है।

Anjali Arora Wedding: क्या 'लॉकअप फेम' अंजलि अरोड़ा रचाने जा रही हैं गुपचुप शादी? सोशल मीडिया पर दिया हिंट

Munawar Faruqui: फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने 'लॉक अप' शो का खिताब अपने नाम किया था, जिसे कंगना ने होस्ट किया था। इस शो के बाद से मुनव्वर काफी पॉपुलर हुए हैं। इस शो के बाद से ही मुनव्वर चर्चा में हैं, पहले ये खबरें आ रही थी की मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा रिलेशनशिप में हैं। फिर मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में आए। लेकिन इस बार मुनव्वर फारुकी सोशल मीडिया छोड़ने के कारण चर्चा में आए हैं। जी हां मुनव्वर ने किसी कारण सोशल मीडिया छोड़ दिया है। मुनव्वर फारुकी ने एक वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया है। मुनव्वर फारुकी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो इमोशनल दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं, “हाय दोस्तों, मैं सोशल मीडिया छोड़ रहा हूं, कितने वक्त के लिए पता नहीं। कुछ पर्सनल चल रहा है और कुछ मत समझना। जो आने वाली वीडियो थी वो टीम के पास है, वो तैयार करके अपलोड कर देंगे, मैंने फाइनल कट भी नहीं देखी है, लेकिन आपको वीडियो पसंद आएगी। अपना ख्याल रखना।

Munawar Faruqui ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- 'अपना ख्याल रखना'

Happy Birthday Shweta Tiwari: टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान बना चुकीं श्वेता तिवारी आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस श्वेता को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहे हैं। श्वेता तिवारी की जिंदगी में एकता कपूर का शो 'कसौटी जिंदगी की'  मील का पत्थर साबित हुआ। शो में उनके प्रेरणा के किरदार को इतना पसंद किया गया कि वे हर घर में पहचान बन गईं। श्वेता की प्रसिद्धी इस कदर बढ़ी की उन्हें ध्यान में रखते हुए किरदार गढ़े जाने लगे. श्वेता ने बाद में 'परवरिश', 'बेगुसराय', 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे कई शोज किए।

Shweta Tiwari Birthday: पलक तिवारी मां श्वेता तिवारी को ऐसे करती हैं परेशान, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement