Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Anjali Arora Wedding: क्या 'लॉकअप फेम' अंजलि अरोड़ा रचाने जा रही हैं गुपचुप शादी? सोशल मीडिया पर दिया हिंट

Anjali Arora Wedding: MMS वीडियो लीक होने के बाद अब अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी सीक्रेट वेडिंग के कयास लगाए जा रहे हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 03, 2022 20:56 IST
Anjali Arora Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anjali Arora Wedding

Highlights

  • अंजलि अरोड़ा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं
  • इन तस्वीरों को देखकर कयास लगाया जा रहा कि वो शादी करने वाली हैं।

Anjali Arora Wedding: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने वीडियो और तस्वीरों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों जहां अंजलि का नाम एमएमएस लीक होने के लेकर विवादों में रहा तो वहीं अब अंजलि की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। दरअसल, अंजलि ने इस पोस्ट में जो कैप्शन लिखा है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी सीक्रेट शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। 

साड़ी में शेयर की ये तस्वीर

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में लाल कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस साड़ी में वो बेहद खुबसुरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।"अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

ये हैं अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अंजलि अरोड़ा डिजिटल क्रिएटर आकाश संसनलाल को डेड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आकाश की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मीडिया सूत्रों के अनुसार अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं। 

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

अंजलि अरोड़ा कई बार विवादों में फंसी चुकी हैं। मुनव्वर फारुकी के साथ नाम जुड़ने से लेकर एमएमएस लीक में उनका नाम सामने आ चुका है। 

Revealed: फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ के किरदार का हुआ खुलासा, हंसाने के साथ सबको डराती भी आएंगी नज़र

Vikram Vedha box office day 3 collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने किया धमाका, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

Kajol Video: दुर्गा पंडाल में काजोल ने लगाई जया बच्चन को फटकार, ट्रोल्स की फूटी हंसी- बोले, इन्हें सिर्फ काजोल ही ठीक कर..!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement