Revealed: फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना कैफ के किरदार का हुआ खुलासा, हंसाने के साथ सबको डराती भी आएंगी नज़र

katrina In Phone Bhoot: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में एक घोस्ट के रूप में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishan khattar)और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) मुख्य भूमिका में हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: October 03, 2022 19:03 IST
katrina In Phone Bhoot: - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM katrina In Phone Bhoot:

Highlights

  • कैटरीना कैफ फिल्म 'फोन भूत' में भूत बनी हैं
  • पहली बार करेंगी हॉरर कॉमेडी
  • यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी

katrina In Phone Bhoot: क्या आपने कभी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी खूबसूरत और आकर्षक भूत देखी है? वेल अगर नहीं , तो अब हो जाइए रेडी, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी 'फोन बूथ' में एक्ट्रेस भूत के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishan khattar) भी हैं। जबकि कैटरीना, सिद्धांत और ईशान स्टारर इस फिल्म के अपने फर्स्ट लुक के साथ दर्शकों के बीच इसकी असामान्य कास्टिंग के लिए उत्सुकता बढ़ा दी थी, वहीं इसके एलान के साथ फिल्म की शैली को लेकर भी अटकलें तेज थी। हालांकि अब यह स्पष्ट हो चुका है कि 'फोन बूथ' एक मजेदार हॉरर कॉमेडी है।

‘फोन भूत’ में घोस्ट बनकर सबको डराएंगी कैटरीना

'फोन भूत' निस्संदेह एक ऐसी फिल्म है जो लंबे समय से सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां दर्शक फिल्म की कहानी और बाकी जानकारियों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, वहीं जो एक बड़ा सवाल उठ रहा है वह इसके घोस्ट कैरेक्टर को लेकर था। हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि फिल्म में कैटरीना भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी। वैसे अब तक हमने कैट को फिल्मों में ग्लैमरस किरदार में ही देखा हैं। ऐसे में यह पहली बार है जब कैटरीना स्क्रीन्स पर भूत के रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म इस दिवाली रिलीज होने वाली है, इसलिए उन्हें पर्दे पर इस तरह की एक अलग भूमिका निभाते हुए देखना रोमांचक होगा।

Vikram Vedha box office day 3 collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने किया धमाका, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

 

शादी के बाद ये है पहली फिल्म

बॉलीवुड में सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार में से एक होने के नाते, कैटरीना अपनी खूबसूरती के साथ भूत के रूप में आ रही हैं, जो निश्चित ही फिल्म के लिए एक ट्रीट होगी। फोन भूत शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म होगी। इसके अलावा, इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए वीडियो में सेट पर कास्ट को अच्छा समय बिताते हुए देखा गया था, जिसने इस तिकड़ी को फिल्म में एक साथ देखने का दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'फोन भूत' 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन