Monday, April 29, 2024
Advertisement

Vikram Vedha box office day 3 collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने किया धमाका, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

Vikram Vedha box office day 3 collection: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन-स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई कर रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 03, 2022 12:53 IST
Vikram Vedha Box Office Day 3 Collection- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vikram Vedha Box Office Day 3 Collection

Highlights

  • वीकेंड पर मिला दर्शकों का प्यार
  • तमिल फिल्म की है रीमेक
  • ऐसी है फिल्म की कहानी

Vikram Vedha box office day 3 collection: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यहां सैफ एक पुलिस अफसर और ऋतिक एक गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) उन फिल्मों में शामिल हो चुकी है जो ओपनिंग डे के बाद भी अपनी कमाई को हर दिन बढ़ाती हैं। हम यह इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई की है। जानिए अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से कितनी कमाई की। 

वीकेंड पर मिला दर्शकों का प्यार 

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) ने रविवार को कमाई में थोड़ी बढ़त दिखाई। Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम वेधा ने रविवार को 14.5-15 करोड़ रुपए की रेंज में कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को 10.58 करोड़ रुपए की कमाई की थी और दूसरे दिन शनिवार  को 12.51 करोड़ रुपए की क्योंकि इस दिन गांधी जयंती भी थी। फिल्म ने लगभग 15 करोड़ का कलेक्शन किया, जो इसके कुल वीकेंड कलेक्शन को लगभग 38 करोड़ रुपए तक ले गया। 

तमिल फिल्म की है रीमेक 

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित है और इसी नाम की फिल्म निर्माता जोड़ी की 2017 की तमिल फिल्म का रीमेक है। इसमें राधिका आप्टे, योगिता बिहानी, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और अन्य भी हैं। मूल में पुलिस वाले के रूप में आर माधवन और गैंगस्टर के रूप में विजय सेतुपति थे।

ऐसी है फिल्म की कहानी 

'विक्रम वेधा' की कहानी एक भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित है। यह ट्विस्ट से भरपूर है, क्योंकि एक स्ट्रिक्ट पुलिस अफसर विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जहां वेधा - एक मास्टर कहानीकार विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से विचारों में उलझा देता है। 

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement