Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 4: चौथे दिन भी ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई, जानिए कमाए कितने करोड़

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 4: 'पोन्नियिन सेलवन 1' की कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने 4 दिन में 300 करोड़ के आंकड़े के पास तक का सफर तय कर लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 04, 2022 10:24 IST
Ponniyin Selvan 1 box office collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ponniyin Selvan 1 box office collection

Highlights

  • 'पोन्नियिन सेल्वन 1' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा
  • खूब हो रही हर दिन कमाई
  • फेस्टिव सीजन का मिला खूब फायदा

Ponniyin Selvan I Box Office Collection Day 4: PS 1, मणि रत्नम की फिल्मों में राजामौली की फिल्मों से कम भव्यता नहीं है। चाहे वह कास्ट हो, सेट हो या कहानी। इस बार मणि रत्नम चोल वंश की कहानी के साथ एक दमदार फिल्म दर्शकों के बीच लेकर आए हैं। फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी और तृषा कृष्णन जैसी जबरदस्त स्टार कास्ट है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले दिन की कमाई से ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए। वहीं फिल्म ने महज 3 दिन में 200 करोड़ का जादूई आंकड़ा पार करके सबको चौंका दिया। चौथे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। 

कितनी हुई चौथे दिन कमाई 

'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) को लंबी फेस्टिव सीजन का भी खूब लाभ मिल रहा है। फिल्म ने सोमवार को अपनी रिलीज के चौथे दिन भी खूब जबरदस्त कलेक्शन किया है। ये फ़िल्म बॉक्स के साथ साथ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉक बस्टर भी बन चुकी है। फिल्म ने चौथे दिन भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़  की धमाकेदार एडवान्स के साथ ओपनिंग की, इसके बाद आफ्टरनून और इवनिंग में भी फ़िल्म की ओक्पेंसी है वो लगभग तीसरे दिन की तरह ही रही। सारे शो हाउसफुल है रहे, यही वजह है कि अनुमान है कि फिल्म ने चौथे दिन भी लगभग 45 करोड़ तक की कमाई कर ली है। 

तीसरे दिन 200 करोड़ पार 

फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1', जो इसी नाम से प्रख्यात लेखक कल्कि की साहित्यिक क्लासिक पर आधारित है, ने रविवार को दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई कर ली थी। फिल्म ने महज तीन दिनों में इतनी बड़ी कमाई कर ली है। यह फिल्म तमिल सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है।

Alia Bhatt स्टेज पर दे रही थीं स्पीच, गर्भ में पल रहे बच्चे ने तभी उन्हें मारी किक

ऐसी है फिल्म Ponniyin Selvan I 

'पोन्नियिन सेलवन', दो-भाग वाली फिल्म है, जिसका पहला भाग शुक्रवार को रिलीज हुआ, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित है, जो बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाने गए। मणिरत्नम ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में एक बड़ी स्टार कास्ट को रखा है। फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक 'पोन्नियिन सेलवन' पर आधारित है।

Singer dies on stage: केके के बाद एक और सिंगर की स्टेज पर गाते हुए बिगड़ी तबियत, हुआ निधन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement