Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Singer dies on stage: केके के बाद एक और सिंगर की स्टेज पर गाते हुए बिगड़ी तबियत, हुआ निधन

Murali Mahapatra Passes Away: सिंगर लाइव परफॉर्म कर रहे थे तभी वह कुर्सी पर गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 04, 2022 7:07 IST
Murali Mahapatra- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Murali Mahapatra

Highlights

  • उड़िया सिंगर का हुआ निधन
  • स्टेज पर गा रहे थे गाना
  • कुर्सी पर बैठते ही बिगड़ी तबियत

Murali Mahapatra Passes Away: पूरा देश उस समय स्तब्ध रह गया था जब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। इसके बाद अब एक बार फिर ऐसी ही खबर सामने आ रही है। अब एक उड़िया सिंगर का स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ही हार्ट अटैक से निधन हो गया है। 

उड़िया गायक मुरली प्रसाद महापात्रा रविवार रात ओडिशा के जेपोर शहर में एक कार्यक्रम में लाइव परफॉर्म कर रहे थे, तभी वह बैठे कुर्सी पर गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, महापात्रा दुर्गा पूजा के लिए कोरापुट जिले के जेपोर कस्बे के राजनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रहे थे। 

Oriya singer Murali Mahapatra

Image Source : IANS
Oriya singer Murali Mahapatra

Alia Bhatt स्टेज पर दे रही थीं स्पीच, गर्भ में पल रहे बच्चे ने तभी उन्हें मारी किक

एक दो गाने गाने के बाद वह मंच पर एक कुर्सी पर बैठ गए और दूसरे गायकों को सुन रहे थे, इस दौरान वह कुर्सी से गिर पड़े। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Vikram Vedha box office day 3 collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने किया धमाका, 3 दिन में बटोरे इतने करोड

मुरली के बड़े भाई विभूति प्रसाद महापात्र ने कहा कि वह लंबे समय से हृदय रोग और मधुमेह से पीड़ित थे, उनका 59 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement