Sara Ali Khan को लेकर Varun Dhawan क्यों हैं एक्साइटेड, बातों-बातों में खोल दिए ये बड़े राज

Sara Ali Khan: सारा अली खान जल्द ही स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: October 05, 2022 8:14 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : SARA ALI KHAN Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, जिन्हें आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था, एक और स्ट्रीमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी। फिल्म इसी महीने फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। यह खुलासा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने किया, जो प्राइम वीडियो बीएई हैं।

 अपने हस्ताक्षर, अद्वितीय शैली में, वरुण ने खुलासा किया कि सारा अली खान 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक काल्पनिक कहानी में एक बहादुर, शेर-दिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी। "ऐ वतन मेरे वतन" सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा है। इसे दरब फारूकी और कन्नन अय्यर ने लिखा है।

Munawar Faruqui ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- 'अपना ख्याल रखना'

एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा किया जा रहा है, जिसमें सोमेन मिश्रा सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं और अय्यर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Vikram Vedha Day 4 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'विक्रम वेधा', 100 करोड़ भी छूना हुआ मुश्किल

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं Bigboss कंटेस्टेंट Abdu Rozik, ये मुश्किल दिन याद कर हुए भावुक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन