Friday, April 19, 2024
Advertisement

Vikram Vedha Day 4 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'विक्रम वेधा', 100 करोड़ भी छूना हुआ मुश्किल

Vikram Vedha Day 4 Box Office: 30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा तीन दिनों से लगातार आगे बढ़ रही थी, लेकिन चौथे दिन फिल्म की कमाई में 45% की गिरावट देखने को मिल रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 04, 2022 11:19 IST
 Vikram Vedha - India TV Hindi
Image Source : VIKRAM VEDHA Vikram Vedha

Highlights

  • चौथा दिन फिल्म ने 5.5 करोड़ की कमाई की है।
  • फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी।

Vikram Vedha Day 4 Box Office: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा बॉक्स आफिस में अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पा रही है। बता दें इस फिल्म की टक्कर मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' से हुई थी, लेकिन पोन्नियिन सेल्वन अपनी कमाई से ही रिकॉर्ड बना रही है। 'विक्रम वेधा' तीन दिनों से आराम-आराम से बढ़ रही थी लेकिन चौथे दिन की कमाई बेहद ही निराशाजनक है। 

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.75 cr
तीसरे दिन- Rs. 15.00 cr
चौथा दिन- Rs. 5.5 cr
कुल कमाई- Rs. 43.83 cr

100 करोड़ पार करना मुश्किल 

30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा तीन दिनों से लगातार आगे बढ़ रही थी, लेकिन चौथे दिन फिल्म की कमाई में 45% की गिरावट देखने को मिल रही है। चौथा दिन फिल्म ने  5.5 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में तीन सालों बाद ऋतिक रोशन की वापसी हुई है। विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी, लेकिन फिल्म देखने और रिव्यू मिलने के बाद सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई।जैसा की आप आकड़े देख रहे हैं इस फिल्म को 100 करोड़ पार करना बहुत मुश्किल हो गया है। 

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं Bigboss कंटेस्टेंट Abdu Rozik, ये मुश्किल दिन याद कर हुए भावुक

चौथे दिन इतनी हुई कमाई 

पहले दिन 10.58 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। इसके बाद 1 अक्टूबर को फिल्म ने कुछ आगे बढ़ते हुए 12.75 करोड़ की कमाई की। वहीं, रविवार को फिल्म ने 15 करोड़ का कलेक्शन किया। चौथे दिन, यानी 3 अक्टूबर को विक्रम वेधा की कमाई 45% गिरकर सीधे 5.5 करोड़ पर आ गई, फिल्म के चार दिनों का नेट कलेक्शन लगभग 43 करोड़ हो गया है।

Munawar Faruqui ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- 'अपना ख्याल रखना'

तमिल फिल्म की है रीमेक 

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित है और इसी नाम की फिल्म निर्माता जोड़ी की 2017 की तमिल फिल्म का रीमेक है। इसमें राधिका आप्टे, योगिता बिहानी, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और अन्य भी हैं। मूल में पुलिस वाले के रूप में आर माधवन और गैंगस्टर के रूप में विजय सेतुपति थे।

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

 फिल्म की कहानी 

'विक्रम वेधा' की कहानी एक भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित है। यह ट्विस्ट से भरपूर है, क्योंकि एक स्ट्रिक्ट पुलिस अफसर विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जहां वेधा - एक मास्टर कहानीकार विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से विचारों में उलझा देता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement