Friday, March 29, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News Today: Big boss 16 में आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Bollywood Wrap: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक। हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 03, 2022 11:15 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Entertainment Top 5 News Today

Entertainment Top 5 News Today: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक। हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। आप मनोरंजन जगत से लगातार जुड़े रहें, इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती हैं। हम आपके लिए रोज रखते हैं आपके फेवरेट सितारो पर नजर ताकि आपसे न मिस एक-एक अपडेट। आइए अब जानते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

  • बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आ रही थी की राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल का ब्रेकअप हो गया है। बता दें हर समय राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती हैं। हाल ही में राखी ने सबके सामने आदिल की बुराई की। साथ ही आदिल को नल्ला, भेड़िया कहा। इतना ही नहीं राखी ने आदिल की बहुत सारी बुराई की। राखी कहती हैं कि वो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मैं बोल नहीं सकती कि क्या चिपक रहा है.. उसके मासूम चेहरे पर मत जाओ। उसे ये सब मत बताना।

Breakup की चर्चा के बाद Rakhi sawant ने ब्वॉयफ्रेंड की बुराई, कहा-'ये नल्ला...

  •  पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का नया सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो गया है। इस सीजन में कई फेमस-फेमस कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं एक टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) भी इस सीजन में शामिल हुई हैं। सुंबुल इस सीजन की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं। हम सब ने सुंबुल को ‘इमली’ (Imlie) के रोल में खूब पसंद किया और वह इस किरदार से टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंबुल हर हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये वसूल कर रही हैं। वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। 

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

  • 2023 की मोस्ट अवेटेड इंडियन फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष', का टीजर रविवार को जारी किया गया है। अयोध्या से जारी किए गए फिल्म के टीजर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फिल्म के हीरो प्रभास, हीरोइन कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत भी अयोध्या पहुंचे। ओम राउत जिन्होंने अजय देवगन-स्टारर तानाजी: द अनसंग वॉरियर का निर्देशन भी किया था। प्रभास ने खुलासा किया कि वह भगवान राम की भूमिका निभाने से डर रहे थे। उन्हें टीजर लॉन्च के दौरान कहा, "मैं भूमिका को लेकर वास्तव में भयभीत था।

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

 

  • बिग बॉस का सोलवां सीजन शुरू हो चुका है और घर में नए प्रतियोगियों ने अपना गेम भी शुरू कर दिया है। हाल के गेम में अर्चना के लिए एक फेक कॉल आता है पंकज त्रिपाठी का, जो उन्हें एक टास्क देते हैं कि वह उस व्यक्ति के माथे पर बेकार लिख दें, जिसे वह घर में बेकार समझती हैं। इसके बाद अर्चना ने एक डार्क लिपस्टिक लेने के लिए दौड़ती है और निमृत के पास जाती हैं। वह उसे बताती हैं कि बिग बॉस ने उसे एक टास्क दिया है कि उसे अपने सिर पर कुछ लिखना है। निमृत अर्चना को टास्क बताए बिना उसे छूने से मना कर देती है। अर्चना निमृत को मनाती हैं और उनके माथे पर बेकार लिख देती हैं, इससे निमृत का दिल टूट जाता है।

 

  • टेलीविजन एक्टर करण मेहरा बीते कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। करण अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं।  फिलहाल वो अपनी पत्नी निशा रावल से अलग रह रहे हैं। आए दिन ये एक्स कपल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाता रहते है। हाल ही में, करण ने एक इंटरव्यू में कहा कि करीब एक साल से उन्हें अपने बेटे को लेकर कोई भी जानकारी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ये तक नहीं पता कि उनका बेटा है कहां। 

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement