A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल अंबानी और टीना के बेटे अनमोल ने गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

अनिल अंबानी और टीना के बेटे अनमोल ने गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग की सगाई, सामने आई तस्वीरें

टीना अंबानी के बेटे अनमोल ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह से सगाई कर ली है। कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

<p>टीना अंबानी, अनमोल...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ THEREALARMAANJAIN/ANTARA_M टीना अंबानी, अनमोल अंबानी और कृषा शाह 

Highlights

  • अनिल अंबानी के बड़े बेटे ने की सगाई।
  • जय अनमोल अंबानी ने गर्लफ्रेंड कृशा शाह संग की सगाई।

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह से सगाई कर ली है। जानकारी के मुताबिक अनमोल की मंगेतर कृशा शाह पेशे से सोशल वर्कर हैं।

Image Source : instagram/antara_mअंतरा का इंस्टा पोस्ट 

Miss Universe 2021 बनीं हरनाज संधू, सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा, करीना, कंगना ने यूं दी बधाई

सगाई की कुछ एक तस्वीर अंतरा मारवाह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। फोटो अनमोल और कृशा एक साथ काफी कुछ दिख रहे हैं। दोनों गार्डन एरिया में एक झूले पर बैठे हुए हैं। फोटो पोस्ट करते हुए अंतरा ने लिखा- 'दोनों को ढेर सारा प्यार'। अंतरा मारवाह, टीना अंबानी की बहन भावना मोतीवाला की बेटी हैं। उनकी शादी संदीप मारवाह के बेटे मोहित मारवाह से हुई है।

Image Source : instagram/ therealarmaanjainअरमान जैन की पोस्ट 

अंतरा के अलावा अभिनेता अरमान जौन ने भी एक तस्वीर साझा की हैं। इस फोटो में अनमोल और कृशा अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अरमान जैन ने लिखा-'बधाई हो अनमोल और कृशा। तुम दोनों को मेरा प्यार'। अनमोल अंबानी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते और उनका इंस्टा अकाउंट भी प्राइवेट है।

बता दें कि अनमोल अंबानी ने 12 दिसंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। इसी दिन उन्होंने सगाई भी की। टीना अंबानी ने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरें साझा करते हुए टीना ने लिखा- 'आपने हमारे जीवन में नया उद्देश्य लाया और हमें बिना शर्त प्यार का अर्थ सिखाया। आप हर दिन हमारे जीवन को रोशन करते हैं और हम आपको बहुत प्यार करते हैं। आने वाला साल पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से खुशियों के साथ सबसे अच्छा हो। हैप्पी माइलस्टोन बर्थडे बेटा, आप पर बहुत गर्व है। #30

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

गौहर खान और शारिब हाशमी शॉर्ट फिल्म 'सॉरी भाईसाहब' के लिए आए साथ

शादी के मंडप में हुई कैटरीना कैफ की एंट्री रही लाजवाब, देखें अभिनेत्री की बहनों ने कैसे दिया उनका साथ

Latest Bollywood News