A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेहद खरतनाक है 'फाइटर' का विलेन, ऋषभ साहनी के लेटेस्ट लुक ने मचाया तहलका

बेहद खरतनाक है 'फाइटर' का विलेन, ऋषभ साहनी के लेटेस्ट लुक ने मचाया तहलका

हाल ही में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर स्टारर 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें सभी स्टार कास्ट का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म के विलेन का लुक जारी किया गया है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

Fighter Villain- India TV Hindi Image Source : DESIGN फाइटर का विलेन है बेहद खतरनाक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था। जिससे रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोगों को 'फाइटर' का ट्रेलर बहुत पसंद आया। सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में पावर-पैक एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली थी। ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक विमान से टॉप गन एक्शन करते दिखाई दिए थे। पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे दीपिका और ऋतिक की कैमिस्ट्री सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही है। वहीं फिल्म के विलेन की भी खूब चर्चा हो रही है। ट्रेलर में विलेन के रुप में नजर आ रहा लाल खूंखार आंखों वाले शख्स ने भी हर किसी का ध्यान खींचा। वहीं अब फिल्म की रिलीज से चंद दिनों पहले विलेन का एक और खतरनाक लुक जारी किया गया है, जिसे देख आप सब भी खौफ खा जाएंगे। 

बेहद खतरनाक है 'फाइटर' का विलेन

जी हां, हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टा पर 'फाइटर' से विलेन का किरदार निभा रहे एक्टर ऋषभ साहनी का लुक शेयर किया है। इस लुक में  ऋषभ साहनी के चेहरे पर कई सारे चोट के निशान दिख रहे है। वहीं वो हाथ में मशीन गन लिए ऋतिक रोशन संग फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में विलेन को देखकर इतना कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन संग उनका फाइट सीन देखना दिलचस्प होगा।फैंस दोनों को साथ में फाइट करते हुए देखने के लिए काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा है- 'विलेन के साथ आंखें लॉक कर रहे हैं।' 

फाइटर के बारे में

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद 'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें: 

'हैरान हूं...केवल एक व्यक्ति पर ही हमला हुआ', पायलट के साथ मारपीट मामले पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा

'मैं चीटर हूं' 5 लोगों को...करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में ओरी ने खोले अपने सीक्रेट्स

Latest Bollywood News