Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'मैं चीटर हूं' 5 लोगों को...करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में ओरी ने खोले अपने सीक्रेट्स

करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में इस बार ओरी से लेकर कुशा कपिला जैसे क्रिएटर्स नजर आने वाले है। शो का प्रोमो हाल ही में सामने आया है, जिसमें ओरी ने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आप सब हैरान होने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 17, 2024 16:16 IST
Koffee With Karan 8 finale - India TV Hindi
Image Source : DESIGN करण जौहर के शो में ओरी ने खोले सीक्रेट्स

करण जौहर का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्टर-कॉमेडियन कुशा कपिला, सुमुखी सुरेश, दानिश सैत, तनमय भट्ट और ओरहान अवत्रमणि हॉट सीट पर नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते शो 'कॉफी विद करण 8' में ये सभी क्रिएटर्स मिलकर फैंस को खूब एंटरटेन करने वाले हैं। लेकिन इस दौरान ओरी ने जो खुलासे किए है, उम्मीद है उसे सुनकर आपसब चौंकने वाले है। जानिए आखिर करण को शो में ओरी ने ऐसा क्या कह दिया।

करण जौहर के लेटेस्ट प्रोमो में दिखे ये क्रिएटर्स

सामने आए 'कॉफी विद करण' का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो दो पार्ट में है। जिसमें में से एक में करण ओरी से बात करते नजर आ रहे हैं तो दूसरे पार्ट में चार इंफ्लुएंसर करण जौहर को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले पार्ट की शुरुआत में कुशा कपिला से होती है जो करण जौहर से ये सवाल पूछती हुई नजर आती हैं कि 'क्या आप कॉफी विद करण की शूटिंग के लिए अपने थेरेपी सेशन को मिस कर रहे हैं?' इसके बाद वीडियो में तन्मय भट्ट, दानिश सैत और सुमुखी सुरेश आगामी 'कॉफी विद करण' एपिसोड में हंसी और मस्ती का तड़का लगाते हुए दिखाई देते है। 

ओरी ने खुद को बताया चीटर

वहीं दूसरे पार्ट में करण ओरी से ओरी से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान करण ओरी से उनकी फोटोज और पोज को लेकर अक्सर ट्रोल होने को लेकर सवाल पूछते है कि वह इतनी आलोचना कैसे झेलते हैं। इसपर ओरी कहते हैं कि 'लोग उनपर भले ही मीम्स बना रहे हैं, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वो लोग मीम्स बना रहे हैं मैं पैसा कमा रहा हूं। वहीं इस दौरान करण ने ओरी से ये भी पूछा कि क्या वो सिंगल हैं? इसका जवाब देते हुए ओरी बोले कि वो पांच लोगों को डेट कर रहे हैं। ओरी का ये जबाव सुनकर करण भी चौंक जाते हैं। तो ओरी बताते है कि वो हैं चीटर। मैं पांच को डेट कर रहा हूं। मैं चीटिंग कर रहा हूं, मैं हूं चीटर। ओरी है चीटर।ओरी लिवर हैं और अब ओरी चीटर हैं।' बता दें कि करण के शो का ये नया और इस सीजन का आखिरी एपिसोड गुरुवार आधी रात को डिज़्नी+हॉटस्टार पर आएगा।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का आएगा दूसरा पार्ट, इमोशनल फैंस को पहले ही खलने लगी कमी

 फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की एक ही कैटेगरी में दो बार नॉमिनेटेड है ये एक्टर, जीता तो बन जाएगा रिकॉर्ड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement