Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का आएगा दूसरा पार्ट, इमोशनल फैंस को पहले ही खलने लगी कमी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म तो आप सभी को याद होगी। एक्टर की मौत के बाद रिलीज हुई फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म का पार्ट टू आने वाला है। इसका ऐलान आज ही किया गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 17, 2024 13:10 IST
Shushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : X सुशांत सिंह राजपूज और संजना सांघी।

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बानने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी बातें फैंस आज भी करते हैं। उनके चाहने वालों के बीच उनकी चर्चा होती रहती हैं। 'बिग बॉस 17' में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के आने के बाद उनका नाम आए दिन सामने आता रहता है, लेकिन इस बार अंकिता की वजह से वो सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि आखिरी फिल्म को लेकर उनकी बातें हो रही हैं। दरअसल 'दिल बेचारा' बानने वाले निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा 2' का ऐलान कर दिया है। 

अब आएगी 'दिल बेचारा 2' 

'दिल बेचारा 2' कब रिलीज होगी, उसकी शूटिंग कब से शुरू होगी? ये साभी सवाल आपके मन में आ रहे होंगे, दरअसल मुकेश छाबड़ा ने अभी सिर्फ फिल्म का नाम अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने सिर्फ फिल्म के नाम का ऐलान करते हुए एक पोस्ट किया है, जिसके बारे में उन्होंने को अधिक जानकारी साझा नहीं की है। फिलहाल ये तो साफ है कि इस फिल्म का अगला पार्ट आ रहा है। उसकी कहानी और किरदार अभी तय होना बाकी हैं। पहले पार्ट में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा संजना सांघी लीड रोल में थीं। 

फैंस कह रहे ऐसी-ऐसी बातें

फिल्म के ऐलान के साथ ही फैंस के मन में सवाल खड़ा हो गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की जगह कौन लेगा? इसके अलावा कई फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं और उनका कहना है कि फिल्म में सुशांत की जगह कोई दूसरा ले ही नहीं सकता है। इसी तरह के कमेंट्स से मुखेश छाबड़ा का पोस्ट भरा पड़ा है। वैसे पहले पार्ट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। इसे देखने के लिए लोग इतने उत्सुक थे की ओटीटी प्लेटफॉर्म क्रैश हो गया था। यूजर्स की संख्या इतनी ज्यादा थी कि प्लेटफॉर्म पर तकनीकी गड़बड़ी हो गयी और इस बारे में फिल्ममेकर हंसला मेहता ने भी ट्वीट किया था।

यहां देखें मुखेश छाबड़ा का ट्वीट

एक्टर की हुई थी मौत

बता दें, 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी सांसें ली थीं। कहा गया कि एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया है। एक्टर की मौत के बाद नेपोटिजम का मामला भी खूब तूल पकड़ा। कई लोगों का मानना है कि नेपोटिजम ही उनकी मौत का कारण बना। एक्टर आखिरी बार फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आए। एक्टर की मौत के तीन साल बाद भी असल वजह सामने नहीं आ पाई है। कुछ मामलों में अभी केस चल रहा है।   

ये भी पढ़ें:  फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की एक ही कैटेगरी में दो बार नॉमिनेटेड है ये एक्टर, जीता तो बन जाएगा रिकॉर्ड

आखिरी बार लता मंगेशकर ने रिकॉर्ड किया था भगवान राम का श्लोक, पीएम मोदी ने दिखाया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement