A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कंतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, बॉलीवुड स्टार ने खुद किया खुलासा

'कंतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं अनिल कपूर, बॉलीवुड स्टार ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर भी अब साउथ सिनेमा लवर बन चुके हैं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वह 'कंतारा' फेम ऋषभ शेट्टी के साथ काम करना चाहते हैं।

Rishab Shetty and Anil Kapoor - India TV Hindi Image Source : TWITTER Rishab Shetty and Anil Kapoor

नई दिल्ली: सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कांतारा' ने पूरे देश में रिलीज होने के बाद सफलता के नए आयाम रचे हैं। ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म ने साबित कर दिया कि आखिरकार कंटेंट ही असली किंग है। फिल्म को शुरू में कन्नड़ रिलीज के रूप में माना गया था, साल के अंत तक सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में डब और रिलीज़ की गई। 

'कांतारा' की भारी सफलता के बाद, भारतीय सिनेमा के कई लोकप्रिय सितारों ने फिल्म के लिए बेहतरीन बताया है। वहीं अब  बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने ऋषभ शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा जताई है। जिससे अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही अनिल कपूर साउथ सिनेमा में नजर आ सकते हैं। 

हाल ही में पिंकविला के कार्यक्रम में अनिल कपूर ने 'कांतारा' और इसके अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की तारीफ की है। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता ने ब्लॉकबस्टर 'कांतारा' की भी दिल खोलकर तारीफ की है। साथ प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता के साथ काम करने की इच्छा भी व्यक्त की। 

वहीं ऋषभ शेट्टी ने खुलासा किया कि कैसे वह अपनी फिल्मों के लिए महीनों तक रिहर्सल करते हैं। इसी वजह से वह अपनी फिल्म में हर किरदार पर महीनों काम करते हैं। इसलिए वह अपनी फिल्मों में ज्यादातर नए कलाकारों को लेते हैं।

बातचीत के दौरान अनिल कपूर, ऋषभ के इस विचार से पूरी तरह प्रभावित थे। उन्होंने तुरंत खुलासा किया कि वह ऋषभ के साथ काम करना चाहते हैं, और उन्होंने फिल्म निर्माता से उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट पर कास्ट करने के लिए कहा। अनिल बोले,  "मुझे अपनी अगली फिल्म में ले लो। मैंने पहले एक कन्नड़ फिल्म (मणिरत्नम की पल्लवी अनुपल्लवी) की है।" बाद में, जब 'कांतारा' के निर्देशक ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में बात की, तो वरिष्ठ अभिनेता ने एक बार फिर उनके साथ काम करने में अपनी तमन्ना का संकेत दिया और खुश होकर कहा कि उन्हें एक दूसरे के बगल में बैठना चाहिए था।

2023 में इन बॉलीवुड फिल्मों का रहेगा बेसब्री से इंतजार, यहां देखिए टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट

कैसी है फिल्म 'कांतारा'

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो 'दैवा कोला' के इर्द-गिर्द घूमती है। कर्नाटक के तटीय क्षेत्रों में होने वाली इस पूजा पर बनी फिल्म को 2022 में रिलीज़ होने वाली बेहतरीन भारतीय फिल्मों में से एक माना गया है। फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आ रहे हैं। अफवाह सामने आई है कि होम्बले फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई 'कांतारा' का जल्द ही एक सीक्वल बनने वाला है।

निक्की तंबोली ने खोला टोन्ड बॉडी का राज, आप भी खुद को ऐसे रख सकते हैं फिट

Latest Bollywood News