A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीठ पर घास का गट्ठर बांधे 'एनिमल' की हीरोइन का वीडियो वायरल, दिखा तृप्ति डिमरी का अनदेखा अवतार

पीठ पर घास का गट्ठर बांधे 'एनिमल' की हीरोइन का वीडियो वायरल, दिखा तृप्ति डिमरी का अनदेखा अवतार

'एनिमल' से घर-घर में मशहूर हुईं तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गई हैं। 'एनिमल' की सफलता के बीच तृप्ति डिमरी का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ये 'एनिमल' की बोल्ड बाला हैं।

tripti dimri, animal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तृप्ति डिमरी।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। फिल्म ने 600 करोड़ का आंकड़ा पाल कर लिया है। दनिया भर में फिल्म की धांसू कमाई के चलते चर्चा है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे फिल्म का क्रेज भी बढ़ रहा है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर का लव इंट्रेस्ट बनीं तृप्ति डिमरी अपने बोल्ड सीन्स सीन के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। इंटीमेट सीन वायरल होने के बाद से ही तृप्ति की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। 2 लाख से बढ़ कर उनके इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। लगातार फैन फॉलोइंग में इजाफा हो रहा है। ऐसे में फैंस ने एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो खोज निकाला है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल हुए वीडियो में दिखाया तृप्ति का अनदेखा अवतार 

तृप्ति डिमरी पहाड़ी हैं और वो उत्तराखंड की रहने वाली हैं। ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो पीठ पर घास का गट्ठर बांधे पहाड़ से नीचे उतरते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस काफी सिंपल अवतार में हैं। उन्होंने फ्लोरल कुर्ती जीन्स के साथ पेयर की है। बिना किसी मेकअप के तृप्ति शानदार लग रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही बोल्ड और ग्लैमरस हीरोइन हैं, जिनका जलवा 'एनिमल' में देखने को मिला। वायरल वीडियो पर कमेंट कर रह लोग उन्हें भाभी 2 बता रहे हैं तो कई लोग उन्हें नेशनल क्रश बता रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

बता दें, 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा हुई थी। बात करें 'एनिमल' की तो इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति दिखी थीं।

ऐसी फिल्म की कहानी

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह (अनिल) और उनके बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर) के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। तृप्ति ने 'एनिमल' में एक छोटी सी भूमिका से बड़ा प्रभाव डाला है। यह फिल्म हिंसा, रोमांस और बोल्डनेस से भरपूर है।

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होनो के बाद से ही धूम मचा रही है। फिल्म सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा ने शाहरुख खान के गाने पर किया झन्नाटेदार डांस, बहन के संगीत में लगा दी आग

मुनव्वर फारुकी का हुआ ब्रेकअप? इधर 'बिग बॉस 17' में एंट्री, उधर गर्लफ्रेंड का अटपटा पोस्ट वायरल

Latest Bollywood News