Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सान्या मल्होत्रा ने शाहरुख खान के गाने पर किया झन्नाटेदार डांस, बहन के संगीत में लगा दी आग

'दंगल' गर्ल के नाम से मशहूर सान्या मल्होत्रा का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो सान्या की बहन की शादी के संगीत फंक्शन से सामने आया है। एक्ट्रेस अपने इस डांस वीडियो में फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रही हैं। उनका स्वैग अलग लेवल पर दिख रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 10, 2023 14:56 IST
Sanya malhotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सान्या मल्होत्रा का डांस।

'जवान' के बाद 'सैम बहादुर' में अपने किरदार के लिए तारीफें बटोर रहीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा आज कल काफी सुर्खियों में हैं। सान्या मल्होत्रा अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी डांस स्क्लि्स भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल में ही सान्या का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सान्या मल्होत्रा के क्रेजी करने वाले डांस मूव्ज देखने को मिल रहे हैं। सान्या का ये वीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस के धमाकेदार डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

शाहरुख के गाने पर जमकर सान्या ने किया डांस

दरअसल, हाल में ही सान्या मल्होत्रा की बहन शगुन मल्होत्रा की शादी हुई। बहन की शादी के संगीत में सान्या मल्होत्रा ने अतरंगी अवतार में नजर आईं। सान्या ने बहन के संगीत में अपने को-एक्टर शाहरुख खान के गाने पर डांस किया। दोनों हाल में ही 'जवान' में नजर आए थे। सान्या मल्होत्रा फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने 'वन टू थ्री फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर' पर थिरकती दिखीं। सान्या के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स एकदम ऑन प्वाइंट थे। इस दौरान उन्होंने अलग स्टाइल में शिमरी ब्लैक साड़ी पहनी थी। 

फैंस कर रहे तारीफ

सान्या मल्होत्रा ने अपनी बहन की शादी के संगीत फंक्शन में तो अपने धमाकेदार डांस से आग लगा दी, लेकिन ये वीडियो देखने वाले उनके फैंस अपने कमेंट्स से अब चार चांद लगा रहे हैं। इस वीडियो में कोरियोग्राफर जॉय उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं। दोनों पहले भी इस तरह साथ डांस करते नजर आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कोई इसे जबरदस्त तो कई इसे तबाही बता रहा है। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में इस साल आईं नजर

बता दें, सान्या मल्होत्रा एक ट्रेंड डांसर हैं। उन्होंने डीआईडी के भी ऑडिशन्स दिए थे, लेकिन धर्मेश सर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। इस बारे में वो पहले बता चुकी हैं। 'दंगल' से लाइमलाइट में आने के बाद सान्या मल्होत्रा ने कई हिट फिल्में दी हैं। इस साल 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल की ऑन स्क्रीन पत्नी बनी नजर आईं। वहीं उनके किरदार को लोगों ने 'जवान' में भी पसंद किया।

ये भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी का हुआ ब्रेकअप? इधर 'बिग बॉस 17' में एंट्री, उधर गर्लफ्रेंड का अटपटा पोस्ट वायरल

एक ही वक्त पर दो लड़कियों संग इश्क लड़ा रहे थे मुनव्वर फारुकी, आयशा खान ने खोली पोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement