A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Anmol-Khrisha wedding: अनमोल अंबानी और कृशा शाह के शादी की पहली PHOTO आई सामने

Anmol-Khrisha wedding: अनमोल अंबानी और कृशा शाह के शादी की पहली PHOTO आई सामने

Anmol-Khrisha wedding: टीना और अनिल अंबानी के बेटे की शादी हो गई। अनमोल अंबानी और कृशा शाह के शादी की पहली फोटो भी सामने आ चुकी है। शादी के जोड़े में अनमोल और कृशा काफी सुंदर दिख रहे हैं।

Anmol Ambani and Khrisha Shah Wedding First Photo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनमोल और कृशा

Highlights

  • शादी के बंधन में बंध गए अनमोल और कृशा
  • मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं अनमोल अंबानी
  • कृशा और अनमोल की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है

Anmol-Khrisha wedding: टीना और अनिल अंबानी के बेटे की शादी हो गई। अनमोल अंबानी और कृशा शाह के शादी की पहली फोटो भी सामने आ चुकी है। शादी के जोड़े में अनमोल और कृशा काफी सुंदर दिख रहे हैं। अनमोल और कृशा शादी के मंडप में बैठे दिख रहे हैं। आपको उनकी ये तस्वीर पसंद आ सकती है।

अनमोल सिल्वर कलर की शेरवानी में दिखाी दे रहे हैं तो वहीं उनकी दुल्हनिया कृशा लाल रंग के शादी के जोड़े में दिख रही हैं। दोनों बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी नजरें झुकी हुई हैं। दोनों की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। 

अंबानी के घर की नई दुल्हन को लोग आशीर्वाद भी दे रहे हैं। इन दोनों की शादी में बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं और बिजनेस की दुनिया के लोग भी दिखे। शादी में शामिल मेहमानों ने भी फोटो शेयर किए हैं। रीमा जैन, श्वेता और जया बच्चन सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

अनमोल और कृशा की वेडिंग फोटो यहां देखें-

Image Source : Instagramशादी के मंडप में अनमोल और कृशा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृशा शाह मुंबई में जन्मीं और प्रारंभिक शिक्षा भी वहीं से ली हैं। उसके बाद पढ़ाई के लिए विदेश चली गईं। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से राजनीतिक अर्थशास्त्र में स्नातक और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सोशल पॉलिसी एंड डेवलपमेंट में डिग्री हासिल की।

कृशा बिजनेस करना शुरू कर चुकी हैं। वह एक सोशल नेटवर्किंग कंपनी की संस्थापक भी हैं। इसके अलावा सामाजिक कार्य करना उनको पसंद है। मेंटल हेल्थ को लेकर भी काम करना शुरू कर चुकी हैं। लॉकडाउन के वक्त उन्होंने कैंपेन भी चलाए थे।

Latest Bollywood News