A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने शेयर किया 'पीके' का BTS वीडियो, फिल्म के 7 साल पूरे होने पर जताई खुशी

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया 'पीके' का BTS वीडियो, फिल्म के 7 साल पूरे होने पर जताई खुशी

आमिर खान की फिल्म पीके को आर यानी रिववार को 7 साल पूरे हो गए। इस खुशी में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक BTS वीडियो शेयर किया है।

film pk completes 7 year - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA फिल्म पीके को पूरे हुए 7 साल

Highlights

  • फिल्म 'पीके' के 7 साल पूरे होने पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया BTS वीडियो।
  • आमिर खान और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग BTS वीडियो में मस्ती करती दिखीं अनुष्का शर्मा।

राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके को आज 7 साल पूरे हो गए। आमिर खान, अनुष्का शर्मा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के सात साल पूरे होने पर अनुष्का शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए एक BTS वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शूटिंग के दौरान सभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेता सुशांत और आमिर खान के साथ कुछ सीन्स को शूट करती दिख रही हैं।

Image Source : INSTAGRAM anushkasharmaअनुष्का शर्मा इंस्टा पोस्ट 

बीटीएस वीडियो को अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फिल्म 'पीके' में सुशांत सिंह राजपूत ने अनुष्का शर्मा यानी (जगु) के प्रेमी की भूमिका निभाई थी।

Image Source : INSTAGRAM/anushkasharmaअनुष्का शर्मा

2014 में आई इस फिल्म में आमिर खान ने एक एलियन का किरदार निभाया है, जो अपने प्लैनेट से उड़न तश्तरी के जरिए धरती पर रिसर्च करने के लिए आता है। लेकिन, अचानक उसका सूचना यंत्र चोरी हो जाता है, जिसके बाद वो काफी कंफ्यूज हो जाता है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक पत्रकार जगत जननी की भूमिका निभाई है, जो लंबे वक्त से  अच्छी स्टोरी की तलाश कर रही होती हैं। फिल्म में अभिनेता संजय दत्त और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देख गया था। इस फिल्म में उन्होंने नासा के वैज्ञानिक आफिया का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। एक्ट्रेस अपना प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं, उन्होंने अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है।

साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने फोटो, वीडियो शेयर करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा ने इस साल 11 जनवरी को बेटी वमिका को जन्म दिया। इसके बाद से विराट और अनुष्का पेरेंटिंग को एन्जॉय कर रहे हैं। अनुष्का और विराट को बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है। वह अक्सर ऐसे बेटी के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन इनमें कभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश की बात सुनकर परेशान हुए उमर रियाज़, बोलीं-'मैं मां बनने वाली हूं'

Latest Bollywood News