1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश की बात सुनकर परेशान हुए उमर रियाज़, बोलीं-'मैं मां बनने वाली हूं'

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश की बात सुनकर परेशान हुए उमर रियाज़, बोलीं-'मैं मां बनने वाली हूं'

वीकेंड का वॉर में गोविंदा स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। इस दौरान सलमान खान, एक्टर के साथ अलग अंदाज में मस्ती करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2021 17:36 IST
karan and tejaswi- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 15 करण और तेजस्वी

Highlights

  • घरवालों को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे सलमान और गोविंदा।
  • तेजस्वी की ये बात सुनकर चौंके उमर रियाज़।
  • सलमान खान ने क्यों लगाई राखी के पति रितेश की क्लास?

बिग बॉस 15: सबसे पॉपुलर  रियलिटी शो बिग बॉस के वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास तो लगाते ही हैं। साथ ही स्पेशल गेस्ट और घरवालों के साथ मिलकर मस्ती भी करते हैं। मेकर्स की ओर से जारी की गए लेटेस्ट प्रोमो में सलमान आज के गेस्ट गोविंदा के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। 

प्रोमो वीडियो का एक हिस्सा तो काफी मजेदार है। सलमान और गोविंदा बारी-बारी से सभी घरवालों को सीक्रेट टास्क देते हैं, जिसके तहत वो अपने इशारों पर सभी प्रतिभागियों से जो कुछ भी कहते वो उन्हें करना है। सबसे पहले तेजस्वी को सलमान कहते हैं कि बोलो- मुझे गैस हो रही है। तेजस्वी तुरंत एक्शन में आ जाती हैं और दोस्तों से कहती हैं कि उन्हें गैस हो रही है, उनकी बातें सुनकर सभी हंसने लगते हैं और दूर भाग जाते हैं। 

अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

फिर सलमान खान के कहने पर तेजस्वी कहती हैं कि- मैं मां बनने वाली हूं। उनके सामने उमर खड़े होते हैं। वो उन्हें देखते हुए कहती हैं कि गैस से कोई मां बन सकता है क्या? तेजस्वी की बातें सुनकर उमर असमंजस में पड़ जाते हैं और कहते हैं इसे क्या हो गया है। इन बातों को सुनकर सलमान और गोविंदा खूब हंसते हैं। नए प्रोमो वीडियो को देखकर लगता है कि अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। 

आज के एपिसोड में गोविंदा के अलावा सनी लियोनी और सिंगर कनिका कपूर भी एंट्री ले सकती हैं। इसका प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सलमान खान स्टेज पर डांस नजर आ रहे हैं। वो सनी लियोनी को दबंग का फेमस डायलॉग देते हैं और कहते हैं कि- बॉल रख लो नहीं तो थप्पड़ मार के भी दे सकते हैं। इस पर सनी कहती हैं थप्पड़ मत मारो। सलमान हंस पड़ते हैं और कहते हैं कि बोलो थप्पड़ से नहीं बॉल से डर लगता है, जिसपर सनी कहती हैं कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब बॉल से लगता है। 

खबरों की मानें तो शिल्पा शेट्टी के राखी भाई राजीव अदातिया घर से बेघर हो सकते हैं। राजीव अदातिया अपने मसखरे अंदाज की वजह से घर में चर्चित थे। उनका गेम भी काफी लोगों को पसंद आ रहा था। राजीव अदातिया के गेम की तो बिग बॉस 7 विनर गौहर खान ने भी तारीफ की। अब देखने वाली बात ये होगि कि वो एलिमिनेट होते हैं या नहीं?   

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Video: प्रफुल्‍ल पटेल के बेटे की शादी में सलमान खान, शिल्पा और अनिल कपूर ने 'जुम्मे की रात' गाने में किया धमाकेदार डांस

सुष्मिता सेन ने अपने पापा के जन्मदिन पर प्यारा सा नोट शेयर कर दी बधाई, कहा- हैप्पी बर्थडे बाबा

तीसरी बाद डायरेक्टर की कुर्सी संभाल रहे अजय देवगन ने पूरी की फिल्म 'रनवे 34' की शूटिंग     

erussia-ukraine-news