A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की Photos वायरल, हर तस्वीर में एक्ट्रेस छिपाती दिखीं बेबी बंप

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की Photos वायरल, हर तस्वीर में एक्ट्रेस छिपाती दिखीं बेबी बंप

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बीते दिन अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Anushka Sharma, Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के सेलिब्रेशन की तस्वीर।

बॉलीवुड हीरोइन अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी लोगों की पसंदीदा है। एक्ट्रेस और क्रिकेटर के मेल वाली जोड़ियों का जब भी जिक्र आता है तो इस लिस्ट में टॉप पर एक ही नाम होता है और वो है विरुष्का का यानी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। दोनों की जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। दोनों की इस हिट जोड़ी ने कल यानी 11 दिसंबर को शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें सामने आते ही वायरल होने लगी हैं।  

अनुष्का ने लिखा प्यार भरा पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की हैं तो वहीं एक सबसे खास तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के रूर में डाली हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा, 'प्यार, दोस्तों और परिवारवालों से भरा दिन। इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे नुमेरो उनो के साथ मेरा प्यार 6 साल से इनफिनीटी तक।' सामने आई इस प्यारी तस्वीर में अनुष्का विराट को हग किए नजर आ रही हैं।

यहां देखें पोस्ट

हर तस्वीर में दिखा मस्ती भरा अंदाज

इसके अलावा इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुष्का शर्मा ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें से दो में अनुष्का और विराट केक काटते नजर आ रहे हैं। दोनों का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों के चारों ओर यार-दोस्त नजर आ रहे हैं। वहीं एक ग्रुप फोटो भी सामने आई है। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दोनों ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने ब्लैक वनपीस ऑफशोल्डर ड्रेस कैरी की है। वहीं विराट कैजुल ब्लैक अटायर में हैं। वैसे एक भी तस्वीर लॉन्ग शॉट नहीं है। ऐसे में अनुष्का का बेबी बंप नजर नहीं आ रहा है। वहीं एक तस्वीर में वो अपना पेट छिपाती नजर आ रही हैं, उन्होंने अपने आगे किसी को खड़ा किया है। इतना ही नहीं बाकी तस्वीरों में भी अनुष्का के पेट के आस-पास कुछ न कुछ है, जिसकी वजह से बेबी बंप नहीं दिख रहा।

Image Source : Instagram विरुष्का के सेलिब्रेशन की तस्वीरें।

कई दिनों से चल रही अनुष्का की सेकेंड प्रेग्नेंसी की बात

बता दें, कई दिनों से एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कई बार एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया, लेकिन कपल ने आज तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट मैच में भी विराट को चियर करती अनुष्का नजर आई थीं। इस मैच में भी उन्होंने लूज व्हाइट ड्रेस कैरी की थी, जिसमें लोगों को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ गया था। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने ऐसी ही लूज ड्रेस कैरी की थी और इसके बाद से ही प्रेग्नेंसी रूमर्स को और हवा मिल गई। फिर इसके बाद एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ होटल के बाहर भी स्पॉट किया गया, जहां विराट उनका हाथ थाम कर सहारा देते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: 'डंकी' की रिलीज से पहले माता के दर पहुंचे शाहरुख खान, वैष्णो देवी के दर्शन के बाद सुपरहिट हुई थीं 'पठान' और 'जवान'

TV के 'शेर' सिद्धार्थ शुक्ला की लाइफ में आईं कई हसीनाएं, एक की बाहों में तोड़ा दम

Latest Bollywood News