Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारत की हार पर रो पड़ीं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली को गले लगाकर फैंस को किया इमोशनल

भारत की हार के बाद न सिर्फ मैदान में मौजूद दर्शक, बल्कि पूरे देशवासियों का दिल टूट गया। भारतीय खिलाड़ियों के लिए भी ये काफी इमोशनल क्षण था। इस दौरान विराट कोहली काफी इमोशनल नजर आए। इस बीच अनुष्का शर्मा उनका मनोबल बढ़ाते दिखाई दीं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 20, 2023 10:05 IST
Virat kohli Anushka Sharma - India TV Hindi
Image Source : X विराट कोहली को गले लगाए अनुष्का शर्मा।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बीता दिन निराशा से भरा रहा। टीम की कड़ी मेहनत के बाद भी हार हाथ लगी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत का ऑस्ट्रेलिया से आमना-सामना हुआ। इस कड़े मुकाबले को देखने तमाम बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे। शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना जैसे कई दिग्गज नाम इस लिस्ट में शामिल थे। भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां भी मौजूद रहकर पतियों और भारतीय टीम को चियर करती नजर आईं। विराट कोहली का मनोबल बढ़ाने पहुंचीं अनुष्का शर्मा भारत की हार के बाद काफी निराश नजर आईं। इस दौरान कैमरे में विराट और अनुष्का शर्मा के कुछ इमोशनल पल कैद हो गए और ये अब ये तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

फैंस को इस तस्वीर ने किया इमोशनल

अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दोनों ही स्टैंड में खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हो गईं और दोनों की आंखें आंसुओं से भर आईं। ये सीन ठीक भारत की हार के बाद का है। तस्वीर देखकर साफ लग रहा है कि भारत की हार से दोनों का दिल बुरी तरह टूट गया है। फैंस भी इस तस्वीर को देखने के बाद काफी इमोशनल हो रहे हैं। 

यहां देखें तस्वीर

विराट को अनुष्का ने लगाया गले

इसके अलावा एक और तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर तब की है जब मैच हारने के बाद भारतीय टीम पवेलियन में वापस लौटती है। इस दौरान भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के पास जाते हैं। अनुष्का नम आंखों के साथ ही विराट को गले लगा लेती हैं। विराट भी काफी निराश दिखाई देते हैं। दोनों का ये इमोशनल मोमेंट देखकर फैंस भी मायूस हो रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोग कह रहे हैं कि अनुष्का असल मायने में विराट की सपोर्टर हैं और उन्हें मुश्किल वक्त में भी संभाल रही हैं।

यहां देखें इमोशनल मोमेंट

कुछ ऐसा रहा था मैच

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप फाइनल में भारत को पछाड़ दिया और छठी बार ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 240 रनों का लक्ष्य दिया। वैसे भारतीय गेंदबाजों ने पहले पावरप्ले में तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर कम स्कोर का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से खेलते हुए जीत दर्ज की। ट्रैविस माइकल हेड और मार्नस लाबुशेन के बीच मजबूत साझेदारी देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया ने 241 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया और छह विकेट से मैच जीत लिया। फाइनल मैच हारने के बाद भारतीय प्रशंसकों का दिल टूट गया। 

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह को महंगा पड़ा अटपटा बयान, अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी के फैंस ने जमकर लताड़ा

IND Vs AUS मैच से पहले ही कपिल देव ने मनाया जश्न, इस हसीना के साथ किया कुर्ताफाड़ डांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement