Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND Vs AUS मैच से पहले ही कपिल देव ने मनाया जश्न, इस हसीना के साथ किया कुर्ताफाड़ डांस

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल मैच से पहले ही कपिल देव जश्न मनाते नजर आए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल देव दमदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 19, 2023 19:53 IST
kapil dev, IND Vs AUS, india vs australia, sophie chaudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल देव ने सोफी चौधरी संग किया डांस।

विश्व कप फाइनल मैच आज अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस मैच में कई बॉलीवुड और क्रिकेट सेलिब्रिटीज पहुंचे हैं। दिपिका पादुकोण, रणवीर सिंह से लेकर कपिल देव भी मैच से पहले ही अहमदाबाद पहुंच गए हैं। मैच शुरू होने से पहले ही कपिल देव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का धांसू डांस देखने को मिल रहा है। पहली बार उनका ऐसा अंदाज देखने को मिला, जब वो गाने की बीट्स पर जमकर थिरकते दिखे

इस हसीना संग किया कपिल देव ने डांस

ये वीडियो बीती शनिवार की शाम का बताया जा रहा है। दरअसल जो कपड़े पहने कपिल देव इस वीडियो में नजर आ रहे हैं, ठीक इसी कुर्ते, डेनिम और कोट में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वीडियो में कपिल देव 'दिल चोरी सड्डा हो गया' पर डांस कर रहे हैं। ढ़ोल-नगाड़े पर थिरकते हुए कपिल देव सोफी चौधरी के साथ ताल से ताल मिला रहे थे। कपिल एक भी बिट नहीं मिस कर रहे थे। इस वीडियो में सोफी चौधरी शिमरी स्काई ब्लू सीक्वेंस टू पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

फैंस कर रहे कपिल की तारीफ

वीडियो देखने के बाद लोग कपिल देव की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कपिल का ऐसा अंदाज पहली बार देखने को मिला है। इतना ही नहीं कपिल देव और उनके डांस की तारीफ में लोग पुल बांध रहे हैं। एक फैन ने कहा, 'इस उम्र में भी कपिल देव जिंदादिल हैं।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'कपिल देव पंजाबी स्टाइल में थिरक रहे हैं।' वहीं एक और फैन ने कपिल देव की तारीफ की और कहा कि कपिल आज भी यंग हैं।

यहां देखें वीडियो

बता दें, भारत ने शानदार पारी की शुरुआत की है। टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी चुनी। शुरुआती खेल में शुभमन गिल, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का विकेट गिर गया, लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल ने पारी को संभाला और शानदार खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत की बल्लेबाजी पूरी होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पारी देखने को मिलेगी।

 

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल को चियर करने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, IND Vs AUS मैच से पहले शेयर किया क्यूट वीडियो

मिस यूनिवर्स 2023 का हुआ ऐलान, जानें किस देश की मॉडल के सिर सजा ताज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement