A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरिजीत सिंह ने रिलीज के पहले ही गा दिया 'द आर्चीज' का In Raahon Mein गाना, मिनटों में हुआ वायरल

अरिजीत सिंह ने रिलीज के पहले ही गा दिया 'द आर्चीज' का In Raahon Mein गाना, मिनटों में हुआ वायरल

अरिजीत सिंह ने अबू धाबी एक कॉन्सर्ट में 'द आर्चीज' का 'इन राहों में' में गाना गाकर सभी को चौका दिया। अभी तक 'इन राहों में' में गाना रिलीज हुआ है। जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

Arijit Singh, In Raahon Mein, Unreleased Song of The Archies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अरिजीत सिंह ने रिलीज के पहले गा दिया द आर्चीज का गाना

जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में  सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्तय नंदा से फिल्म इंडरस्ट्री में कदम रखनमे वाले हैं। लोगों के बीच 'द आर्चीज' को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। अब इसी बीच अरिजीत सिंह ने अबू धाबी में अपने हालिया लाइव कॉन्सर्ट में 'द आर्चीज' का 'इन राहों में' में गाना गाकर सभी को चौका दिया। कॉन्सर्ट में मौजूद लोग इसलिए चौक जाए क्योंकि 'द आर्चीज' का 'इन राहों में' अभी तक रिलीज नहीं हुआ था। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें आप ये गाना सुन सकते हैं। 

रिलीज से पहले ही वायरल हुआ द आर्चीज का गाना 

'द आर्चीज' का 'इन राहों में' गाना बेहद प्यारा है और अरिजीत की आवाज में ये गाना सुनकर मन खुश हो जाएगा। 'द आर्चीज' का 'इन राहों में' गाना अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन अब अरिजीत सिंह ने ये गाना गा कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। लोगों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं कि सिंगर स्टेज पर गाना गा रहे हैं और स्क्रीन पर 'द आर्चीज' की स्टार कास्ट का डांस वीडियो दिखाया जा रहा है। 

यहां देखें वीडियो-

स्टार किड्स का द आर्चीज में होगा धमाका

निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में स्टार किड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ वेदांग रैना, डॉट, मिहिर आहूजा, और युवराज मेंडा भी इस फिल्म में धमाल करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को देखकर आपको पॉप कल्चर की याद आ जाएंगी। साथ ही एंग्लो इंडियन वाइब्स देखने को भी मिलने वाली है। इस फिल्म में सुहाना खान के किरदार का नाम वेरोनिका और खुशी के किरदार का नाम बेट्टी है। फिल्म की कहानी में प्यार से लेकर दोस्ती तक का सफर दिखने को मिलेगा। 

द आर्चीज के बारे में 

यह फिल्म टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना और दिल्टन डोइली के रूप में अदिति डॉट सहगल शामिल हैं। 'द आर्चीज' का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

ये भी पढ़ें-

IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित, मिला ये खास अवॉर्ड

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, एक्टर ने लिया तुरंत एक्शन

Bigg Boss 17 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, रोते बिलखते दिखें कंटेस्टेंट्स

 

 

Latest Bollywood News