Friday, May 03, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, एक्टर ने लिया तुरंत एक्शन

अक्षय कुमार अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं। अक्षय अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से भी फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख एक्टर की तारीफ करने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 20, 2023 19:37 IST
Akshay Kumar, khiladi kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर में से एक हैं। एक्टर को उनकी फिल्में और वेब सीरीज ही नहीं बल्कि एक्टर को उनके डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से भी पसंद किया जाता है। फैंस के बीच खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय एक बार फिर अपने नेचर को लेकर सोशल मीडिया पर छा गए हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को सोमवार दोपहर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहां मौजूद पैपराजी ने अक्षय कुमार का एक वीडियो कैप्चर किया है, जिसमें अक्षय अपने फैंस के साथ दिखाई दिए। 

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का

अक्षय कुमार इस वीडियो में फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने एयरपोर्ट पर एक्टर के फैंस के साथ जो किया। उसके बाद अक्षय ने तुरंत एक्शन लिया। दरसअल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड उनके फैन को धक्का देते नजर आ रहे हैं, लेकिन उसके बाद एक्टर कुछ ऐसा करते दिखाई दिए कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर टी-शर्ट और जॉगर पहने कूल लुक में दिखाई दिए। 

यहां देखें वीडियो -

अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा

अक्षय कुमार के साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए उतावले नजर आ रहे उनके फैन को जैसे ही एक्टर के बॉडीगार्ड ने धक्का मारा तो अक्षय ने बड़े ही प्यार से सिक्योरिटी गार्ड को समझाया और शांत करते नजर आए। वीडियो में वह अपने बॉडीगार्ड को डांटते हुए कहा,'छोड़ ना यार।' फिर अक्की ने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कर उनकी इच्छा पूरी की। लोग अक्षय की इस वीडियो को देख उनके हंबल नेचर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट​

अक्षय इन दिनों 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर बहुत जल्द 'बड़े मियां छोटे मियां 2 और 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं। इसके पहले अक्षय कुमार को 'ओह माई गॉड 2' और हाल ही में रिलीज हुई 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार को जसवंत सिंह गिल के रोल में देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, रोते बिलखते दिखें कंटेस्टेंट्स

रजनीकांत के नाती पर पुलिस का एक्शन, बिना लाइसेंस और हेलमेट चला रहे थे बाइक

Tusshar Kapoor बिना डायलॉग बोले भी मचा देते हैं तहलका, इस फिल्म में गूंगा बन बटोरी शोहरत

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement