Monday, April 29, 2024
Advertisement

रजनीकांत के नाती पर पुलिस का एक्शन, बिना लाइसेंस और हेलमेट चला रहे थे बाइक

साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत के नाती और धनुष के बेटे यात्रा राजा पर ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लिया है। रजनीकांत के नाती यात्रा का चालान कटा है। यात्रा राजा पर ट्रैफिक रूल तोड़ने का आरोप है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 20, 2023 16:21 IST
Rajinikanth grandson, Dhanush son yatra- India TV Hindi
Image Source : X रजनीकांत के नाती का कटा चालान

इन दिनों धनुष अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' की वजह से फैंस के बीच छाए हुए हैं। लोगों के बीच उनकी फिल्म 'कैप्टन मिलर'को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। एक्टर धनुष इन दिनो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में हैं। इस बीच अब धनुष के बेटे यात्रा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। साउथ के सुपरस्टार के नाती और एक्टर धनुष-ऐश्वर्या के बेटे यात्रा एक मुसीबत में फंस गए हैं। चेन्नई पुलिस ने धनुष के बेटे यात्रा को बिना लाइसेंस और हेलमेट के सुपर बाइक चलाने और ट्रैफिक रूल तोड़ने के आरोप में पकड़ा गया था। 

धनुष के बेटे यात्रा का कटा चालान

धनुष और ऐश्वर्या के बेटे यात्रा राजा का चालान कट गया है और इस कारण एक्टर के बेटे सोशल मीडिया पर चर्चा का बिषय बने हुए हैं। यात्रा के चालान कटने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। रजनी​कांत के नाती और ऐश्वर्या-धनुष के 17 साल का बेटे यात्रा ने ट्रैफिक रूल तोड़ा था। ट्रैफिक रूल्स तोड़ने को लेकर यात्रा पर 1000 रुपये का फाइन किया गया है। 

यात्रा बिना हेलमेट के चला रहे थे बाइक

रजनीकांत के नातिन यात्रा का हाल ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह चेन्नई में सुपरबाइक चलाते हुए दे रहे थे। दरअसल, यात्रा बाइक चलाना सीख रहे थे और उनके साथ एक गाइड भी था। वायरल वीडियो में देखने को मिला की यात्रा ने इस दौरान हेलमेट नहीं पहना था और अब से वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने यात्रा को इसलिए पकड़ा क्योंकि वह बिना हेलमेट बाइक चल रहे थे। यात्रा का ऐसे में 1000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

रजनीकांत और धनुष का वर्कफ्रंट 

18 नवंबर 2004 को धनुष ने सुपरस्‍टार रजनीकांत की बेटी और‍ फिल्‍ममेकर ऐश्वर्या के साथ शादी की थी। एक साल पहले ही धनुष और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं। हालांकि, दोनों माता-पिता अपने दो बेटों, यात्रा और लिंगा की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हा​लिया रिलीज फिल्म 'जेलर' को लेकर खूब चर्चा में हैं। वहीं उनके दामाद धनुष भी साउथ के फेमस स्टार हैं और वह जल्द ही फिल्म 'कैप्टन मिलर' में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Tusshar Kapoor बिना डायलॉग बोले भी मचा देते हैं तहलका, इस फिल्म में गूंगा बन बटोरी शोहरत

Bigg Boss 17 में समर्थ ने लड़ाई के बीच किया ईशा के पेरेंट्स को टारगेट, मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को पहुंचाई चोट

Koffee With Karan 8 में वरुण धवन ने करण जौहर की बोलती बंद, कहा- 'घर तोड़े'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement