Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 8 में वरुण धवन ने करण जौहर की बोलती बंद, कहा- 'घर तोड़े'

करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। वरुण धवन 'कॉफी विद करण 8' में करण जौहर को घर तोड़ने वाले कहते दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर वरुण धवन का ये स्टेटमेंट तोजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 19, 2023 22:18 IST
वरुण धवन ने कॉफी विद करण 8 को बताया घर तोड़े शो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन ने करण जौहर की बोलती बंद

करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' इन दिनों सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं। वरुण धवन 'कॉफी विद करण 8' में करण जौहर को कुछ ऐसा बोलते हैं, जिसे सुन आप भी चौक जाएंगे। 'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाले सितारे नजर आ रहे हैं। 'कॉफी विद करण 8' के प्रोमो में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, काजोल, अजय देवगन और रानी मुखर्जी नजर आ रही हैं। 

वरुण धवन ने करण जौहर को कहा घर तोड़ने 

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में एक बार फिर सेलिब्रिटी कई खुलासे करते नजर आने वाले हैं। करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर खूब चर्चा में रहा है। वहीं अब 'कॉफी विद करण 8' वरुण धवन के कारण चर्चा में बना हुआ है। हॉट सीट पर वरुण धवन और करण जौहर को बातचीत करते देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक स्टेटमेंट तोजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर को घर तोड़ने वाला बता रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो-

करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा का होगा धमाका 

वरुण धवन ने जैसे ही करण जौहर को घर तोड़ने वाला कहा तो वह यह सुनकर चिढ़ जाते हैं और एक्टर से कहते हैं कि चुप हो जाओ। 'कॉफी विद करण 8' का ये नया प्रोमो काफी वायरल हो रहा है। 'कॉफी विद करण 8' के आने वाले और भी ज्यादा इंट्रस्टिंग होने वाले हैं। इस प्रोमो को देख ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि करण जौहर के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं। 

करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा अटपटा सवाल 

करण जौहर ने 'कॉफी विद करण' का नया प्रोम वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लगभग 11 साल बाद फिर से एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस प्रोमो में करण ने सिद्धार्थ से यह भी पूछा कि वरुण के पास कौन सी ऐसी चीज है जो उनके पास नहीं है। 

ये भी पढ़ें-

सुष्मिता सेन बनीं दुल्हन, रोहमन शॉल ने शेयर की स्पेशल फोटो

Sushmita Sen की भाभी चारू असोपा का रो-रोकर बुरा हाल, सुनाई दर्द भरी आपबीती

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप, दिल छू लेगा ये वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement