Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sushmita Sen की भाभी चारू असोपा का रो-रोकर बुरा हाल, सुनाई दर्द भरी आपबीती

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा पर मुसीबत के बादल छाए हुए हैं। चारू असोपा को रहने के लिए घर तक नहीं मिल रहा है। सिंगल मदर होने के नाते कोई भी उन्हें किराए पर घर देने को राजी नहीं है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 19, 2023 20:45 IST
Sushmita Sen, Charu Asopa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा को नहीं मिल रहा घर

चारू असोपा और राजीव सेन का रिश्ता तब से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे और अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों के शादी से लेकर कपल के अलग होने तक, सब कुछ लोगों की नजरों में रहा है। सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों बड़े मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। चारू असोपा को कोई भी किराए पर घर देने के लिए राजी नहीं है। टीवी एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। 

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा को नहीं मिल रहा घर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम चारू असोपा की किराए के घर की तलाश में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस को घर ढूंढने में काफी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रही हैं। चारू असोपा ने वीडियो शेयर करते बताया कि मैं घर की तलाश में हूं पर घर तलाश करते समय उनके साथ जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। उससे एक्ट्रेस नाखुश हैं।

यहां देखें वीडियो-

चारू असोपा ने घर न मिलने का बताया कारण

चारू असोपा ने जो वीडियो अपने सोशल वीडियो पर शेयर किया है उसके कैप्शन में अपनी आपबीती बताई है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारी सोसाइटी में एक औरत चाहे कुछ भी कर ले कितना भी कर ले लेकिन लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती। आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं देखा जाता है और अगर नहीं तो उसे घर तक नहीं दिया जाता है। दुःख होता है हमारे देश की औरत का ये हाल देखकर और ये लोग जो घर देने से माना करते हैं बाहर जाकर वुमन एंपावरमेंट के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं ।आज फिर से मुझे 1 सोसाइटी में घर देने से माना किया गया क्योंकि मैं एक सिंगल मदर हूं और सोचने वाली बात ये है कि माना करने वाली 1 औरत ही थी। जिस देश में औरत को पूजा जाता है उसी देश में औरत की ये दशा है।'

चारू असोपा का वर्कफ्रंट 

बता दें कि चारू असोपा 'अकबर का बल बीरबल', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे टीवी शोज में दमदार एक्टिंग से काफी सुर्खियां बटोरीं हैं।

ये भी पढ़ें-

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप, दिल छू लेगा ये वीडियो

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान-गौरी, India Vs Aus मैच के दौरान दिखा जलवा

अमिताभ बच्चन से लेकर कार्तिक आर्यन तक, स्टार्स ने टीम इंडिया का ऐसे बढ़ाया हौसला

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement