Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान-गौरी, India Vs Aus मैच के दौरान दिखा जलवा

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच आज वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस दौरान शाहरुख खान को उनकी पत्नी गौरी के साथ स्टेडियम में मैच देखते स्पॉट किया गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 19, 2023 17:11 IST
Shah Rukh Khan, Gauri Khan, World Cup final 2023, india vs Australia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान-गौरी,

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच आज वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड पर भी क्रिकेट का फीवर चढ़ गया है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा सहित कई सितारे पहले ही स्टेडियम पर पहुंच चुके हैं और टीम को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान और गौरी खान भी इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और गौरी खान की फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल देखने पहुंचे शाहरुख खान-गौरी

रविवार, 19 नवंबर को सभी की निगाहें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच पर टिकी हुई है। एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक-साथ देखा गया है। ये पावर कपल ग्रैंड फिनाले देखने के लिए अब तक नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच चुके हैं। 

 यहां देखें वीडियो-

टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे स्टार्स

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में टीम इंडिया को सपोर्ट करने दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा और पिता प्रकाश पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ मैच देखने के लिए अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया के लिए चीयर करती स्पॉट की गईं। रणबीर कपूर, शाहिद कपूर को उनकी पत्नी मीरा राजपूत, कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल और शाहरुख खान-गौरी अन्य बॉलीवुड स्टार्स के अलावा टीवी स्टार्स को भी टीम इंडियो को सपोर्ट करने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच चुके हैं। 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन से लेकर कार्तिक आर्यन तक, स्टार्स ने टीम इंडिया का ऐसे बढ़ाया हौसला

सुष्मिता सेन की 'ताली' और 'आर्या 3' को भूल जाएंगे आप, इन फिल्मों में भी मचा चुकी हैं गदर

Bigg Boss 17 में विक्की जैन ने समर्थ और ईशा के भारे कान, सलमान खान की भांजी अलीजेह ने लूटी लाइमलाइट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement