Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में विक्की जैन ने समर्थ और ईशा के भारे कान, सलमान खान की भांजी अलीजेह ने लूटी लाइमलाइट

'बिग बॉस 17' के आज एपिसोड में एमसी स्टैन की परफॉर्मेंस के बाद सलमान खान की भांजी अलीजेह की ग्रैंड दिखाने को मिली है। वहीं विक्की जैन ने समर्थ और ईशा के अभिषेक के खिलाफ कान भारते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 18, 2023 23:41 IST
bigg boss 17, Vicky Jain, samarth jurel, isha malviya, Salman Khan, Alizeh - India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। साथ ही शो में फिल्म 'फर्रे' की पूरी स्टार कास्ट भी नजर आई। 'बिग बॉस 17' आज के एपिसोड में सलमान खान ने टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए बिग बॉस हाउस में सभी घरवालों के साथ मैच खेला तो वहीं एमसी स्टैन ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दे कर सभी को एंटरटेन किया। आज के एपिसोड में सलमान खान की भांजी अलीजेह की धमाकेदार एंट्री देखने को मिली। एक्ट्रेस अलीजेह बिग बॉस में अपनी फिल्म 'फर्रे' की पूरी स्टार कास्ट के साथ धमाला करती दिखीं। 'बिग बॉस 17' के एपिसोड में विक्की जैन को समर्थ और ईशा के कान बारते देखा गया। 

सलमान खान की भांजी अलीजेह ने देखा बिग बॉस हाउस

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अलीजेह अपनी फिल्म 'फर्रे' के प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट के साथ 'बिग बॉस 17' में पहुंची थीं। इस दौरान सलमान ने भांजी को बिग बॉस हाउस का कोना-कोना दिखाया और घर के कंटेस्टेंट्स के सामने भांजी की जमकर चर्चा भी की। आज के एपिसोड में सलमान खान और अलीजेह की मामा-भांजी की प्यारी सी बॉन्ड देखने को मिली। 

विक्की जैन ने कंटेस्टेंट्स की बीच लगाई आग

आज के एपिसोड में अभिषेक और अंकिता की लड़ाई होती है। इसके बाद विक्की जैन से उनकी बातचीत बंद हो जाती थी। इसके बाद अब अभिषेक के बारे में विक्की जैन, समर्थ और ईशा से बात करते नजर आए। विक्की समर्थ और ईशा को अभिषेक के खिलाफ भड़काते नजर आए। तभी समर्थ ने जाकर अभिषेक को जाकर सारी बाते बता दीं। 

ईशा-खानजादी में हुई दंगल

अभिषेक को लेकर ईशा और खानजादी को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। टाइगर डेन में ईशा, खानजादी से सवाल करती है और कहती कि आप खुद अभिषेक के आस-पास नाचती रहती हैं। ईशा ने अभिषेक संग चल रहे खानजादी के फेक लव एंगल पर भी बात की। साथ ही खानजादी ने ईशा पर इल्जाम लगाए कि ईशा को अपने बॉयफ्रेंड समर्थ पर ध्यान देना चाहिए न की किसी ओर पर। अभिषेक को जब-जब वह उनके साथ दिखते हैं तो वह चिड़ जाती हैं। वहीं दोनों के बीच एक गेम होता है, जिसमें राउंड 2 में भी ईशा, खानजादी से जीत जाती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में सलमान खान के शो में एमसी स्टैन ने मचाया धमाल, भाईजान ने कंटेस्टेंट के साथ खेला क्रिकेट

ईशा अंबानी के बच्चों की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान ने मारी स्टाइलिश एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते पर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं किसी से शादी करना चाहती तो...'

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement