Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते पर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं किसी से शादी करना चाहती तो...'

सुष्मिता सेन ने हाल ही में ललित मोदी संग अपने रिश्ते को लेकर नया खुलासा किया है, जिसे जानकार आपके होश उड़ने वाले हैं। साथ ही सुष्मिता ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 18, 2023 19:04 IST
Sushmita Sen, Lalit Modi- India TV Hindi
Image Source : X सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते पर किया खुलासा

सुष्मिता सेन कुछ मीहनों पहले ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। सुष्मिता सेन ने एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। अब सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग अपने रिश्ते पर नया खुलासा कर सभी को चौका दिया है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी की अफेयर की अफवाहों के बीच ललित मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि अभी सिर्फ डेट कर रहा हूं। एक दिन शादी भी हो जाएगी। इस ट्वीट के बाद तो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी। 

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते पर किया खुलासा

सुष्मिता सेन ने अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह ललित से शादी करने वाली थीं तो उन्होंने बताया कि उन्होंने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के बारे में कभी कुछ भी किसी से शेयर नहीं किया है, लेकिन मैंने एक बार सोशल मीडिया पर यह जरूर बताया था कि मैंने उसने शादी नहीं की है। सुष्मिता सेन अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती हैं। अब मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट इसलिए शेयर किया क्योंकि लोग आपकी चुप्पी को कमजोरी या डर समझ लेते हैं। 

सुष्मिता सेन ने कहा मैं शादी कर लेती

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि लोग उन्हें गोल्ड डिगर कह रहे थे। वैसे जो मीम्स मैंने सोशल मीडिया पर देखें वो मुझे बहुत अच्छे लगे है, लेकिन आप किसी को गोल्ड डिगर तो न कहे कम से कम और अपने फेक्ट की जांच करें। मुझे सोना नहीं हीरा पसंद है। वैसे भी वो समय कुछ और था अब समय कुछ और है। अगर मैं किसी से शादी करने जा रही थी तो मैं उनसे शादी करूंगी। मैं कोशिश नहीं करती। एक्ट्रेस का कहना था कि 'अगर मैं किसी से शादी करना चाहती तो कर लेती।' 

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से सुष्मिता सेन ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके पहले एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'ताली' में भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

सलमान खान ने विश्व कप 2023 को लेकर की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच

'टाइगर 3' के बीच Khichdi 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

Bigg Boss 17 में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की इस हरकत पर फिर भड़के फैंस, कहा- 'ये गलत...'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement