Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सलमान खान ने विश्व कप 2023 को लेकर की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच

सलमान खान ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप फाइनल के बारे में 'टाइगर 3' के एक इवेंट के दौरान खुलकर बात की। सलमान खान ने इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर भविष्यवाणी करते हुए बतााय कि इस साल कौन जीतने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 18, 2023 17:55 IST
salman khan, tiger 3, World Cup 2023, India vs Australia match  - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई दुनिया भर में कर चुकी है। फिल्म दिवाली के दिन रिलीज हुई थी, लेकिन यह फिल्म अभी तक 'जवान' और 'पठान' का तो नहीं पर 'गदर 2' को जबरदस्त टक्कर दे चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान भी पठान के रूप में और ऋतिक रोशन वॉर के कबीर के रूप में नजर आए। इन दिनों लोगों का ध्यान फिल्म रिलीज पर कम और क्रिकेट विश्व कप 2023 प ज्यादा है। इसी बीच इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर सलमान खान ने भविष्यवाणी की है। 

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच पर सलमान खान

'टाइगर 3' की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी और सलमान खान, कैटरीना कैफ और फिल्म के विलेन इमरान हाशमी ने फैंस से मुलाकात की थी। इस दौरान सलमान खान ने फिल्म के अलावा इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर भी बात की। भारत ने विश्व कप में सभी 10 मैच जीते हैं और आज फाइनल में उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। सलमान खान का हकना है कि विश्व कप के कारण उनकी फिल्म 'टाइगर 3' बिल्कुल प्रभावित नहीं हुई है। 

यहां देखें पोस्ट-

सलमान खान ने की भविष्यवाणी 

सलमान खान से पूछा गया कि 'टाइगर 3' हिट क्यों नहीं हो पाई। सलमान खान ने कहा, 'भारत लगातार मैच जीत रहा है और इसके बावजूद हमारी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इंसाल्लाह, कल इंडिया जीत जाएगी और आप लोग सिनेमाघरों में वापस आएंगे।' सलमान की इस बात ने तो लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। सलमान ने आगे कहा कि टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम के खिलाड़ी रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं और इतिहास रच रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में विराट कोहली ने वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगा कर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। 

टाइगर 3 के बारे में 

बता दें कि 'टाइगर 3' में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार काम किया कर लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने स्पेशल कैमियो किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें-

'टाइगर 3' के बीच Khichdi 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

Bigg Boss 17 में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की इस हरकत पर फिर भड़के फैंस, कहा- 'ये गलत...'

Bigg Boss 17 में सलमान खान ने लगाई मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास, गेम प्लान पर उठाए सवाल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement