Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की इस हरकत पर फिर भड़के फैंस, कहा- 'ये गलत...'

'बिग बॉस 17' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें समर्थ जुरेल को ईशा मालविया के साथ कुछ ऐसा करते देखा गया है। इस वीडियो को देख आप भी आग बबूला होने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 18, 2023 16:06 IST
Bigg boss 17,  Isha Malviya, Samarth Jurel, salman khan- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

भले ही 'बिग बॉस 17' के घर में समर्थ जुरेल और ईशा मालविया के बीच अक्सर बहस हो जाती है, लेकिन ऐसा लगता है कि वे एक-दूसरे से प्यार करना भी बंद नहीं कर सकते हैं। सलमान खान के शो के हालिया एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें समर्थ को ईशा के साथ कुछ ऐसा करते देखा गया, जिसे देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। एक बार फिर समर्थ जुरेल और ईशा मालविया की घटिया हरकत देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बार 'बिग बॉस 17' में सिर्फ लड़ाई, नफरत ही नहीं बल्कि शर्मनाक हरकतें भी देखने को मिली है। 

ईशा और समर्थ का वीडियो हुआ वायरल

ईशा और समर्थ को जो वायरल क्लिप है। वह वीकेंड का वार एपिसोड की है। इस वीडियो में समर्थ और ईशा एक बिस्तर पर बैठे हुए हैं और तभी समर्थ एकदम से 19 साल की एक्ट्रेस ईशा को किस करना शुरू करने लगते हैं। समर्थ ने न सिर्फ ईशा के गालों और कंधों पर किस किया बल्कि उनकी कमर पर भी उन्हें किस किया। कमर में किस करने के लिए समर्थ एक्ट्रेस की साड़ी को भी थोड़ा सा सरकाते दिखाई दिए। 

यहां देखें वीडियो:

समर्थ की हरकतों पर भड़के लोग

वीडियो देख नेटिजन्स हैरान है। सोशल मीडिया पर लोग समर्थ की इस गंदी हरकत की निंदा कर रहे हैं। क्लिप पर रिएक्ट करते हुए यूजर ने लिखा, 'इसको लस्ट स्टोरीज में भेजो। इन्होंने अलग ही बिग बॉस को आशिको का धर्मशाला बना रखा है।' दूसरे ने लिखा, 'गलत शो में आ गया चिंटू।' तीसरी ने कहा, 'क्या यह जोकर शो छोड़ सकता है, ईशा इस सीजन की अच्छी कंटेस्टेंट्स में से एक हो सकती है, लेकिन इस आदमी को शो छोड़ने की जरूरत है।'

सलमान खान ने ईशा से कही ये बात

जहां ईशा मालवीय शुरुआत से ही 'बिग बॉस 17' के घर में हैं, वहीं समर्थ जुरेल ने बाद में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन एंट्री की। शो में एंट्री के बाद समर्थ ने बताया कि वह ईशा के बॉयफ्रेंड हैं। हालांकि ईशा ने शुरुआत में इससे इनकार किया था, लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इस बीच हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने ईशा मालविया से यह भी कहा कि समर्थ और अभिषेक के साथ उनका रिश्ता क्लिय होना चाहिए। इस घर में दुश्मन तब बनते हैं जब कोई आपको गंभीरता से लेता है। सलमान ने कहा, मैं देख सकता हूं कि कोई भी आपको कंटेस्टेंट के रूप में गंभीरता से नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में सलमान खान ने लगाई मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास, गेम प्लान पर उठाए सवाल

Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर गुस्सा हुए सलमान खान, कहा- 'मैं अब कुछ नहीं बोलूंगा...'

Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के साथ दिया स्टाइलिश पोज, वायरल हुई तस्वीर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement