Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर गुस्सा हुए सलमान खान, कहा- 'मैं अब कुछ नहीं बोलूंगा...'

'बिग बॉस 17' के आज के एपिसोड में सलमान खान वीकेंड का वार से पहले कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा करते नजर आए। सलमान खान को कंटेस्टेंट्स से अकेले बात करते देखा गया। बिग बॉस ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ ऐसा गेम खेला है, जिसमें सब फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 17, 2023 23:35 IST
Bigg boss 17, salman khan, bb 17- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाए हुए है। टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में रोज नया तमाशा देखने को मिल रहा है, जिसके कारण शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 'बिग बॉस 17' में इन दिनों दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बनता जा रहा है। 'बिग बॉस 17' का 34वां एपिसोड में दिवाली के बाद आज के एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ बात करते नजर आए। वहीं कंटेस्टेंट्स की कुछ हरकतों को लेकर भी सलमान ने उनकी जमकर कर क्लास लगाई। इस हफ्ते शो में से पांच कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, खानजादी, अभिषेक कुमार और अनुराग डोभाल का नाम लिस्ट में हैं। बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। 

अरुण ने सना को कहा अपशब्द 

'बिग बॉस 17' के आज के एपिसोड के शुरुआत अरुण, तहलका और सना सैयद खान के साथ होती है। तीनों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिलती है। अरुण इस लड़ाई के दौरान कुछ ऐसे शब्दों का यूज करते हैं कि सलमान खान भी चौक जाते हैं। दरअसल, अरुण लड़ाई में सना को कहा कि वह थूक पॉलिश करती हैं ताकि वह लोगों से बनाकर रख सकें।

समर्थ, विक्की और अंकिता के बीच हुई ये बात 

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे, समर्थ से बात करते हैं कि आखिर उनकी ईशा मालवीय से बहस क्यों हुई है। तब विक्की जैन कहते हैं कि अगर किसी ने भी मेरी बीवी से अच्छे से बात नहीं की तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगा। आज के एपिसोड में विक्की-अंकिता का सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

सलमान खान ने बजाई सबकी बैंड

आज के एपिसोड में सलमान खान एंट्री करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स पर भड़क गए। गुस्सा करते हुए सलमान खान उनसे बात करते नजर आते हैं। सलमान खान ने सना और अरुण की बहस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैं अब किसी को कुछ नहीं बोलूंगा जो करना से बिग बॉस करेंगे। इसके बाद सलमान ने पूछा कि किसी को लगता है कि वह गलत गेम खल रहा है? तभी सभी लोग अपने हाथ खड़ा कर देते हैं। इस पर सलमान खान कहते हैं कि फिर आप लोग सुनते क्यों नहीं हो?

सलमान खान इस वजह से हैं कंटेस्टेंट्स से गुस्सा

सलमान खान ने ये भी कहते हैं कि कुछ घरवालें भी उन्हें गलत समझ रहे हैं, जिसके कारण कंटेस्टेंट्स के फैंस भी उन्हें गलत समझने लगे हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स जानते हैं कि वह जो कर रहे हैं सही है। सलमान खान के कंटेस्टेंट से बात करने के बाद घर में सभी एक-दूसरे बात करते नजर आने लगते हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स उनकी बातों को सुनने के बाद नुक्स निकलते हैं। इसलिए सलमान गुस्से में थे। अब वह उनके पर्सनल मुद्दे पर बात नहीं करेंगे। 

सलमान खान अब नहीं होगे खफा

सलमान खान आज के एपिसोज में कहते नजर आते हैं कि वह सोच चुके हैं कि वह ऊंची आवाज में बात करते हैं, जिसके कुछ सीन सोशल मीडिया पर काटकर वायरल किया जाता है। पर वो ये भूल जाते हैं कि कंटेस्टेंट्स ने शो में क्या किया। सलमान खान कहते हैं कि अब वह तय कर चुके हैं कि वह अब किसी पर गुस्सा नहीं करेंगे। 

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के साथ दिया स्टाइलिश पोज, वायरल हुई तस्वीर

पवन सिंह से लेकर आम्रपाली तक, छठ पर भोजपुरी सितारों ने फैंस को दी बधाई

TRP लिस्ट में 'इमली' ने मारी लंबी छलांग, 'गुम है किसी के प्यार में' को दे रहा कड़ी टक्कर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement