Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

TRP लिस्ट में 'इमली' ने मारी लंबी छलांग, 'गुम है किसी के प्यार में' को दे रहा कड़ी टक्कर

बार्क ने 2023 के 45वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बड़ा उल्टफेर नजर आ रहा है। 'अनुपमा' की गिरावट ने सारी हदें पार करके नंबर 4 पर आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 17, 2023 20:27 IST
BARC TRP Rating 45th Week 2023- India TV Hindi
Image Source : X BARC TRP Rating 45th Week 2023

नई दिल्लीः इस साल के 45वें सप्ताह की BARC टीआरपी रेटिंग सामने आ चुकी हैं। इस लिस्ट को देखकर कई लोगों को झटका लगने वाला है। वहीं सलमान खान के फैंस को भी यह लिस्ट चौंकाने वाली है। क्योंकि 'बिग बॉस 17' ने लगातार टीआरपी लिस्ट पर कब्जा बनाया हुआ है। इमली ने बीते सप्ताह नंबर 6 की पोजिशन से लंबी छलांग मारी है और यह नंबर 2 पर आ चुका है। वहीं हमेशा टॉप 5 में रहने वाले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब काफी नीचे लुढ़क चुके हैं। 'अनुपमा' की व्यूअरशिप में लगातार गिरावट जारी है।  

'इमली' की छलांग ने चौंकाया

टीवी शो 'इमली' के दर्शकों ने इस बार शो को खूब प्यार दिया है। शो में लगातार आने वाले ट्विस्ट और कहानी में आने वाले रोमांटिक सीक्वेंस शो को मनोरंजक बना रहे हैं। शो बीते सप्ताह लिस्ट में 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ नंबर 6 पर था, जो कि अब लंबी छलांग मारते हुए सीधे नंबर 2 की पोजिशन पर आ चुका है। इस सप्ताह इस शो को 2.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं। 

नंबर 4 पर आया 'अनुपमा'  

हिंदी टीवी सीरियल की लिस्ट में 'अनुपमा' को लगातार जनता का प्यार मिला और ये शो 3 साल तक नंबर 1 रहा। लेकिन अब इस शो की कहानी और ट्विस्ट लोगों को बोर कर रहे हैं। यही वजह है कि 2 महीने में इस शो ने लगातार गिरावट का सामने किया है। बीते सप्ताह नंबर 3 की पोजिशन पर रहने के बाद रुपाली गांगुली का ये शो को इस सप्ताह सिर्फ 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ नंबर 4 पर आ चुका है। 

'गुम है किसी के प्यार में' ने मारी बाजी 

'गुम है किसी के प्यार में' ने एक बार फिर लिस्ट में नंबर 1 पर जगह बनाई है, यह शो लगातार 4  सप्ताह से नंबर 1 की पोजिशन पर जगह बनाए हुए है। इसे 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। शो में लीप के बाद से लगातार सुधार देखा जा रहा है। वहीं कहानी के ट्विस्ट भी कुछ ऐसे हैं जिन्हें देखकर लोग शो को खूब प्यार दे रहे हैं। 

देखिए ये पूरी लिस्ट...

  1. गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) - 2.3
  2. इमली - 2.0
  3. तेरी मेरी डोरियां - 2.0
  4. अनुपमा - 1.9
  5. बिग बॉस 17 - 1.9
  6. ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) - 1.8
  7. पंड्या स्टोर - 1.8
  8. परिणीति - 1.8
  9. शिव शक्ति तप त्याग तांडव - 1.8
  10. सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.8

ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 17 में उड़ीं रिश्तों की धज्जियां, कई दिनों तक फ्लर्टिंग के बाद अभिषेक ने खानजादी को कहा 'बहन'

दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का हुआ नामकरण, बेबी गर्ल के कदमों को चुमते दिखें एक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement