Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का हुआ नामकरण, बेबी गर्ल के कदमों को चूमते दिखे एक्टर

दिशा परमार और राहुल वैद्य, जिन्होंने हाल ही में अपनी घर की लक्ष्मी का नामकरण किया है। अपनी बेटी के नामकरण समारोह से कपल ने कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा और राहुल इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ टाइम एंजॉय कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 17, 2023 21:45 IST
Disha Parmar, Rahul Vaidya, navya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का हुआ नामकरण

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपनी पहली बच्ची का इसी साल वेलकम किया है। कपल ने हाल ही में अपने नन्हीं परी का नामकरण समारोह आयोजित किया था, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। कपल लगातार फैंस के साथ बेटी के साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच दिशा और राहुल ने अपनी बेटी का नाम भी रिवील कर दिया है। दिशा परमार और राहुल ने अपनी बेटी का नाम नव्या वैद्य रखा और अब उन्होंने नामकरण समारोह की कुछ दिल पिघला देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने नामकरण की दिखाई झलक

राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ अपनी बेटी नव्या के नामकरण समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सिंगर नेवी ब्लू और वाइट कुर्ता पायजामा में नजर आ रहा है, जबकि दिशा परमार एक खूबसूरत येलो और नीयन पिंक कलर की मोर पैठनी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन लिखा, 'नव्या का नामकरण समारोह #नव्यावैद्य।'

यहां देखें पोस्ट-

राहुल वैद्य बेटी के कदमों को चुमते दिखें

दिशा परमार ने अपनी बेटी के नामकरण की कुछ फोटोज भी स्टोरी पर रिपोस्ट की है। इन फोटो में एक्ट्रेस अपने पति राहुल के साथ अपनी नन्ही परी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में राहुल अपनी बेटी नव्या के नन्हे कदमों को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिंगर की ये तस्वीर उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी के नामकरण की तस्वीर वायरल हो रही है। 

दिशा परमार-राहुल वैद्य का वर्कफ्रंट

'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य नजर आ चुके हैं। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आ रही थी, जिसके बाद शो में लीप आया और कहानी बदलने की वजह से उनका रोल खत्म हो गया। बता दें कि दिशा परमार ने इसी साल 20 सितंबर को अपने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक कपल ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-

'टाइगर 3' की सफलता के बाद सलमान खान के फैन ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे दंग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai इस वजह से टीआरपी में नहीं मचा पा रहा है धूम, अक्षरा-अभिमन्यु के सामने फीकी पड़ी ये जोड़ी

Shark Tank के जज अशनीर ग्रोवर को एयरपोर्ट पर रोका, इस मामले की बताई पूरी सच्चाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement