Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में उड़ीं रिश्तों की धज्जियां, कई दिनों तक फ्लर्टिंग के बाद अभिषेक ने खानजादी को कहा 'बहन'

बिग बॉस के दिवाली सेलिब्रेशन में एक कार्ड गेम के दौरान अभिषेक खानजादी के लिए अपने शब्दों को लेकर काफी गंभीर हो गए। इसके बाद दोनों के बीच खूब तमाशा हुआ...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 17, 2023 16:52 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन नए पंगे होते नजर आ रहे हैं। शो में एक-एक करके कई दोस्तियां दुशमनियों में बदलती दिखी हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब, कई दिनों तक फ्लर्ट करने के बाद अभिषेक कुमार ने एक टास्क में खानजादी उर्फ फिरोजा खान को "बहन" कहा और उन्हें "फेक" करार दिया।  बिग बॉस के दिवाली सेलिब्रेशन में एक कार्ड गेम के दौरान अभिषेक खानजादी के लिए अपने शब्दों को लेकर काफी गंभीर हो गए। उन्होंने कहा, "नोमिनेट होती है तो घर जाने की बात करती है। ये हैम्पर के लिए एक लड़के का दिल तोड़ती है।"

फीलिंग्स को लेकर भड़के अभिषेक

बता दें कि वह उस घटना का जिक्र कर रहे थे, जहां खानजादी ने कहा था कि वह धीरे-धीरे अभिषेक कुमार के प्यार में पड़ रही हैं, लेकिन यह दावा करते हुए अपने बयान से पीछे हट गई कि उसने ऐसा सिर्फ जीतने के लिए कहा था। अभिषेक ने कहा, "अरे बहन!... अगर तुझे हैंपर चाहिए, तो मैं 20 हैंपर दे दूंगा, लेकिन किसी की फीलिंग्स का मजाक मत उड़ाओ।"

अंकिता के सामने रोने लगीं खानजादी

उन्होंने खानजादी पर यह भी आरोप लगाया कि जब दोनों रोमांस कर रहे थे तो उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कैमरे की ओर देखा कि उसकी फिल्म चल रही है। इस मुद्दे पर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से बात करते समय खानजादी रोने लगती हैं। वे उससे कहते हैं कि उसे कोई भी बात किसी के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए क्योंकि वे इसका इस्तेमाल उसके खिलाफ कर सकते हैं।

खानजादी ने ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई

'बिग बॉस 17' में अभिषेक से बहस के बाद खानजादी की ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट् से लड़ाई हो जाती है।  ऐश्वर्या कंटेस्टेंट्स के साथ बैठकर हंसी -मजाक करती नजर आती है, लेकिन उसी वक्त वहां खानजादी आ जाती है और बिना कुछ सोचे समझे सब से भिड़ जाती है। ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट भी खानजादी से बहस करने लगते हैं। इस लड़ाई में अभिषेक कूद पड़ते हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या उन्हें सॉरी कहते हैं। 

Shark Tank के जज अशनीर ग्रोवर को एयरपोर्ट पर रोका, इस मामले की बताई पूरी सच्चाई

छठ पूजा के पहले दिन कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुई मोनालिसा, साड़ी में दिख रहीं गजब की खूबसूरत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement