Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के साथ दिया स्टाइलिश पोज, वायरल हुई तस्वीर

बीती रात शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के लिए मन्नत में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था। शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक प्यारा सा नोट भी लिखा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 17, 2023 22:32 IST
Shah Rukh Khan, David Beckham- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान और डेविड बेकहम

16 नवंबर को शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में फुटबॉल के उस्ताद डेविड बेकहम के लिए एक खास पार्टी रखी थी। पार्टी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। अब कुछ देर पहले शाहरुख ने डेविड के साथ एक तस्वीर शेयर की और दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और डेविड बेकहम की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। किंग खान और डेविड की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। शाहरुख खान की इस पार्टी के पहले सोनम कपूर ने भी अपने घर पर डेविड के लिए पार्टी रखी थी, जिसकी तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। 

शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के लिए लिखी ये बात

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने अपने एक्स पर डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर  शेयर की है। शाहरुख खान ने डेविड बेकहम के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें क्पैशन भी दिया है। किंग खान ने लिखा, 'बिती रात एक जेंटलमैन से मुलकात हुई।' शाहरुख खान ने जो पार्टी रखी थी। उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक वीडियो में डेविड अपनी लग्जरी कार से शाहरुख खान के बंगले में दाखिल होते भी नजर आए थे। 

यहां देखें पोस्ट-

मन्नत में डेविड बेकहम के लिए पार्टी 

इसके पहले सोनम कपूर ने अपने घर पर डेविड बेकहम के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर  के पार्टी की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हुो रही हैं। वहीं सोनम के बाद बीती रात शाहरुख खान ने भी अपने बंगले मन्नत डेविड बेकहम के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की थी। अब किंग कान के पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रही हैं। 

शाहरुख खान इस फिल्म में आएंगे नजर

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

पवन सिंह से लेकर आम्रपाली तक, छठ पर भोजपुरी सितारों ने फैंस को दी बधाई

TRP लिस्ट में 'इमली' ने मारी लंबी छलांग, 'गुम है किसी के प्यार में' को दे रहा कड़ी टक्कर

दिशा परमार और राहुल वैद्य की बेटी का हुआ नामकरण, बेबी गर्ल के कदमों को चूमते दिखे एक्टर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement