Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'टाइगर 3' के बीच Khichdi 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

देश भर में सीमित स्क्रीन पर रिलीज होने के बावजूद 'खिचड़ी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 'टाइगर 3' के जबरदस्त बज के बीच आज कॉमेडी फिल्म 'खिचड़ी 2' शुक्रवार को सिनेमाघोरों में रिलीज हो गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 18, 2023 17:21 IST
tiger 3, Khichdi 2, Khichdi 2 box office collecton- India TV Hindi
Image Source : X टाइगर 3 और खिचड़ी 2

पारेख परिवार जो वर्षों से लोगों को हंसाने के लिए जाना जाता है। 13 साल बाद 'खिचड़ी 2' के साथ धमाकेदार वापसी की है। कॉमेडी फिल्म 'खिचड़ी 2' शुक्रवार को सिनेमाघोरों में रिलीज हो गई है। इस बीच 'खिचड़ी 2' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकडे़ सामने आ गए हैं। सलमान खान की 'टाइगर 3' के धमाकेदार कमाई के बीच भी 'खिचड़ी 2' ने अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की।

गुजरात में किया शानदार कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस नंबरों के बारे में जानकारी देते हुए, तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से लोगों को जानकारी दी कि, 'सीमित स्क्रीन पर रिलीज के साथ, #Khichdi2 ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया है… #गुजरात में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है… शुक्रवार ₹ 1.10 करोड़ #भारत बिज #बॉक्स ऑफिस।'

यहां देखें पोस्ट-

खिचड़ी 2 का धमाका 

फिल्म 'खिचड़ी 2' को लेकर लंबे समय से लोगों के बीच बज बना हुआ था और अब रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। लोगों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। 'खिचड़ी 2- मिशन पांथुकिस्तान' के पहले दिन की कमाई से अंदाजा लगया जा सकता है कि आने वालें दिनो में फिल्म और भी शानदार कमाई करेगी। डायरेक्टर आतिश कपाड़िया के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने तो लोगों का पहले ही दिल जीत लिया था।

खिचड़ी 2 के बारे में 

फिल्म 'खिचड़ी' का पहला पार्ट 2010 में रिलीज हुआ था। अब 17 नवंबर 2023 को इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है। फिल्म को लेकर दर्शकों से रिस्पॉन्स पॉजिटिव मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन एक करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। राजीव मेहता प्रफुल और अंगद देसाई बाबूजी के रोल में दिखाई दिए। वंदना पाठक जयश्री और कीर्ति कुल्हारी परमिंदर के रोल में दिखीं। फिल्म के प्रोड्यूसर जमनादास मजीठिया हिमांशु के किरदार में नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की इस हरकत पर फिर भड़के फैंस, कहा- 'ये गलत...'

Bigg Boss 17 में सलमान खान ने लगाई मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास, गेम प्लान पर उठाए सवाल

Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर गुस्सा हुए सलमान खान, कहा- 'मैं अब कुछ नहीं बोलूंगा...'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement