Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन बनीं दुल्हन, रोहमन शॉल ने शेयर की स्पेशल फोटो

सुष्मिता सेन 19 नवंबर 2023 को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुष्मिता सेन दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 19, 2023 21:27 IST
Sushmita Sen, rohman shawl, Sushmita Sen Bride look, Sushmita Sen 48th birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोहमन शॉल-सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन 19 नवंबर, 2023 को 48 साल की हो गई हैं। ऐसे में हर तरफ से एक्ट्रेस को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं मिल रही है। सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी एक्ट्रेसस को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा सा फोटो शेयर किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 'आर्या 3' के प्रमोशन के बाद दिवाली पार्टी में भी सुष्मिता सेन को उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट किया गया था। अब रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन की खूबसूरत फोटो शेयर कर लोगों को चौका दिया है।

रोहमन शॉल ने शेयर की सुष्मिता सेन की खास तस्वीर

19 नवंबर, 2023 को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो में सुष्मिता सेन दुल्हन की तरह घूंघट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके चहरे की झलक देखने को मिल रही है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को डायमंड नेकपीस से पूरा किया। सुष्मिता की शानदार तस्वीर शेयर करते हुए रोहमन ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे वंडर वूमेन'। 

यहां देखें फोटो-

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल का लिंकअप 

सुष्मिता की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो वह रोहमन के साथ काफी समय तक रोमांटिक रिश्ते में रहीं, जब तक कि उन्होंने 2021 में अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट नहीं की थीं। इसके तुरंत बाद सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। हालांकि, हाल ही में जब सुष्मिता को रोहमन के साथ दिवाली पार्टी में देखा गया था। तो ऐसा लगा कि दोनों का लिंकअप हो गया है। सुष्मिता सेन की तस्वीर को देख उनके फैंस कंफ्यूज हो गए। यूजर्स कमेंट करते हुए पूछा की क्या सुष्मिता ने शादी कर ली। एक ने कहा- 'मुझे तो लगा सुष्मिता ने शादी कर ली', एक यूजर ने पूछा, 'क्या आप दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।'

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से सुष्मिता सेन ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके पहले एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'ताली' में भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें-

Sushmita Sen की भाभी चारू असोपा का रो-रोकर बुरा हाल, सुनाई दर्द भरी आपबीती

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप, दिल छू लेगा ये वीडियो

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान-गौरी, India Vs Aus मैच के दौरान दिखा जलवा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement