A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के कैम्पेन में उठी 'अर्जन वैली' की गूंज, बीजेपी ने शेयर किया 'एनिमल' स्टाइल वाला वीडियो

पीएम मोदी के कैम्पेन में उठी 'अर्जन वैली' की गूंज, बीजेपी ने शेयर किया 'एनिमल' स्टाइल वाला वीडियो

बीजेपी 'एनिमल' की लहर पर सवार हो चुकी है। हाल ही में पार्टी के अधिकारिक सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी के अभियान में 'अर्जन वैली' की गूंज सुनाई दे रही है।

PM Modi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM PM Modi

नई दिल्लीः प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के कैम्पेन देश भर का आकर्षण होते हैं। ऐसे में लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर, 'एनिमल' से प्रेरणा लेते हुए पार्टी के अधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें बैकग्राउंड में फिल्म 'एनिमल' का सॉन्ग 'अर्जन वैली' बजता सुनाई दे रहा है और वीडियो में दुनिया भर के देशों में पीएम मोदी की सभाओं और स्वागत रैली की झलकियां देखी जा सकती हैं। 

जबरदस्त है वीडियो

अपने अभिनव और गतिशील दृष्टिकोण के माध्यम से जनता का ध्यान आकर्षित किया है। फिल्म के पात्रों को प्रतिबिंबित करते हुए, यह अभियान ताकत, दृढ़ संकल्प और राष्ट्र के उज्जवल भविष्य के प्रति प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालता है। फिल्म की कहानी से यह वीडियो नायक का रणनीतिक उपयोग, राजनीतिक विमर्श में एक अनूठा और सम्मोहक आयाम जोड़ता है, जो भाजपा के नेतृत्व गुणों को चित्रित करने के लिए 'एनिमल' के सार के साथ जुड़ता है। 

लोगों के पसंद आया वीडियो

यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो बता रहा है कि कैसे पूरी दुनिया में पीएम मोदी ने देश का नाम रोशन किया है।  यह दृष्टिकोण विविध आबादी के अनुरूप है, जो प्रभावी संचार के लिए समकालीन माध्यमों को अपनाने और अपनाने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। तेजी से बढ़ते डिजिटल युग में, भाजपा द्वारा 'एनिमल' से प्रेरित सुपर सॉन्ग्स का उपयोग किया गया है, जो वर्तमान सांस्कृतिक परिवेश की गहरी समझ को दर्शाता है, व्यापक दर्शकों से जुड़ने और पारंपरिक राजनीतिक संचार से परे जाने के लिए फिल्म की लोकप्रियता तत्वों को दिखाता है।

फिल्म 'एनिमल' की बात करें तो यह पिता और पुत्र की जोड़ी की कहानी है, जिसमें रणबीर कपूर और अनिल कपूर ने लीड किरदार निभाए हैं। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है। यह शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

इन्हें भी पढ़ेंः एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और साउथ के इस सुपरस्टार ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ

Latest Bollywood News