Sunday, March 03, 2024
Advertisement

एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय और साउथ के इस सुपरस्टार ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, Animal की दुनिया भर में मची धूम

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। फिल्म की स्टारकास्ट और कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस बीच अब साउथ एक्टर नानी और एसएस राजामौली के बेटा कार्तिकेय ने रणबीर की खूब तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 02, 2023 17:11 IST
ranbir kapoor, animal, bobby deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस धमााक कर दिया है। फिल्म को सभी भाषाओं में लोगों से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। इस फिल्म को मेकर्स ने हिंदी ही नहीं, बल्कि 5 और भाषाओं में रिलीज किया है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग ने तो लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। फिल्म की शानदार सफलता देखते हुए साउथ के सुपरस्टार नानी और एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय जैसी हस्तियों ने भी फिल्म की कहानी के साथ-साथ स्टारकास्ट की तारीफ की है। 

कार्तिकेय ने की रणबीर कपूर की तारीफ

आरआरआर और बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने 'एनिमल' में रणबीर की दमदार एक्टिंग की प्रशंसा करते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'रणबीर कपूर… आपके अंदर के सुपरस्टार का जन्म #ANIMAL के साथ हुआ है। आपकी ये फिल्म जीवन भर याद रहेगी मुझे।' उन्होंने यह भी लिखा कि रश्मिका ने अपने करियर में सबसे बेस्ट काम किया है। उन्होंने आगे कहा, फाइट सीक्वेंस बहुत शानदार थे।'  '@imvangasandep, केवल आप ही ऐसे सीक्वेंस की कल्पना कर सकते हैं।'

यहां देखें पोस्ट-

नानी ने रणबीर कपूर को लेकर कही ये बात 

नानी ने लिखा कि फिल्म की तारीफ करते हगुए कहा कि मूवी का निर्देशन बहुत शानदार था। रणबीर कपूर का काम बहुत ही धमाकेदार लगा। रश्मिका मंदाना ने भी बहुत ही शानदार काम किया है। बता दें कि 'एनिमल' संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और एक पिता और पुत्र के विषाक्त रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां अनिल ने एक पिता की भूमिका निभाई है, वहीं रणबीर ने बेटे की भूमिका निभाई है।

एनिमल की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें-

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने सालों बाद खत्म की दुश्मनी, OTT शो में अब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी देंगे साथ

पहले दिन बंपर कमाई करने के बाद लग सकता है 'एनिमल' के मेकर्स को चूना, एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement